Exclusive: TRP में भट्टा बैठते ही इन दो टीवी शो पर लगने जा रहा है ताल, रातों-रात मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

Jubilee Talkies and Pukaar-Dil Se Dil Tak show: सोनी टीवी के दो शो पर जल्द ताला लगने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक कम टीआरपी रेटिंग के चलते जुबली टॉकीज़ और कार-दिल से दिल तक को बंद करने का फ़ैसला किया गया है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Jubilee Talkies and Pukaar-Dil Se Dil Tak show

Jubilee Talkies and Pukaar-Dil Se Dil Tak show

Jubilee Talkies and Pukaar-Dil Se Dil Tak show: टीवी पर हर महीने बहुत से शो लॉन्च किए जाते हैं ताकि वह दर्शकों का मनोरंजन कर सके। लेकिन कई बार दर्शकों की तरफ से उस शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाता है। जिसके चलते मेकर्स शो पर ताला लगा देते हैं। हम सभी जानते हैं कि डेली सोप की किस्मत टीआरपी रेटिंग पर निर्भर करती है, जो हर हफ्ते बार्क द्वारा जारी की जाती है। अब इस बीच टाइम्स नाउ/टेली टॉक आपके लिए एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट लेकर आया है। बता दें कि कम टीआरपी रेटिंग के चलते सोनी टीवी के दो शो पर ताला लगने वाला है।
रिपोर्ट के मुताबिक कम टीआरपी रेटिंग के चलते सोनी टीवी द्वारा जाकिर खान के शो अपना जाकिर को बन कर दिया गया। अब इस लिस्ट में सोनी टीवी के ही दो शो शामिल हो गए हैं। एक सूत्र ने हमें बताया कि चैनल ने अभिषेक बजाज-ख़ुशी दुबे स्टारर जुबली टॉकीज़ और अभिषेक निगम-सायली सालुंखे की पुकार-दिल से दिल तक को बंद करने का फ़ैसला किया है। सूत्र के मुताबिक जुबली टॉकीज़ और पुकार-दिल से दिल तक को इस महीने के अंत तक बंद कर दिया जाएगा। दोनों शो का अखीरी टेलिकास्ट 27 दिसंबर को होगा। कम टीआरपी रेटिंग के चलते ये फैसला लिया गया है।
बता दें कि जुबली टॉकीज को जून 2024 में लॉन्च किया गया था। इस शो में विश्वप्रीत कौर, साक्षी परिहार, संजय नार्वेकर, असावरी जोशी और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, पुकार - दिल से दिल तक को मई 2024 में लॉन्च किया गया था। इसमें अनुष्का मर्चेंड, सुमुखी पेंडसे, सुखदा खांडकेकर और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited