Juhi Parmar को झेलना पड़ा था कास्टिंग काउच, शख्स ने जबरन टू-पीस बिकिनी पहनने को....

Juhi Parmar casting couch experience: बिग बॉस 5 की विजेता जूही परमार ने अपने करियर के शुरुआती चरण में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलासा किया, जहां उन्हें एक शूट के लिए टू-पीस बिकनी पहनने और समझौता करने के लिए कहा गया था। आइए टाइम्स नाउ की पूरी रिपोर्ट अपर एक नजर डालें।

Juhi Parmar casting couch experience

Juhi Parmar casting couch experience

Juhi Parmar casting couch experience: टेलीविजन अभिनेत्री जूही परमार इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन में कुमकुम की भूमिका से ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। जूही ने अपने प्रदर्शन हमेशा अपने फ़ैस का दिल जीता है और अब एक घरेलू नाम बन गई हैं। उनका शो सात साल तक सफलतापूर्वक चला था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 5 में भी हिस्सा लिया था और उसे जीता भी था। अब हाल ही में इंटरव्यू में जूही परमार ने अपने कास्टिंग काउच अनुभव का खुलासा किया। उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि उन्हें टू-पीस बिकिनी पहनने पर मजबूर किया गया था। आइए टाइम्स नाउ की पूरी रिपोर्ट अपर एक नजर डालें।
हॉटरफ्लाई के साथ एक इंटरव्यू में जूही परमार ने अपने कास्टिंग काउच अनुभव का खुलासा किया। जूही से जब कास्टिंग काउच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह जब साढ़े सत्रह साल की थीं तब एक चैनल हेड ने उनसे एक म्यूजिक एल्बम शूट करने के लिए कहा था। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें कैमरे के सामने बिकिनी पहनने के लिए कहा गया था। हालांकि उन्होंने इसे मना कर दिया था।
बोल्ड सीन न करने के जूही के जवाब से भड़के चैनल हेड ने उनसे कहा कि कॉम्प्रोमाइज नाम का भी एक शब्द होता है और जूही से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वह इस इंडस्ट्री में टिक पाएंगी। जूही ने बताया की उस दिन समझौता करने के बजाय वह घर लौट आईं थीं। काम के मोर्चे पर जूही को आखिरी बार 'ये मेरी फैमिली' में देखा गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited