राज महल में काला जादू करेंगी काम्या पंजाबी, बोलीं- मैं किसी को नहीं करना चाहती हूं कॉपी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस राजमहल- डाकिनी का रहस्य में डायन का रोल निभाएंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि ये मेरे लिए नया चैलेंज है। वो इस रोल को नए तरीके से करेंगी जिसे देखने के बाद ऑडियंस को भी मजा आएगा।

kamya punjabi (1)

kamya punjabi (credit pic: instagram)

फैंटेसी ड्रामा और सुपरनैचुरल शोज नेशनल टेलीविजन का नया ट्रेंड बनते जा रहे हैं। ऑडियंस को ये नया कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है। टीवी पर इस तरह के कई शोज आ रहे हैं। इस लिस्ट में शेमारू उमंग की ओरिजिनल फैंटेसी सीरीज राज महल - डाकिनी का रहस्य (Raazz Mahal - Dakini Ka Rahasya) भी जुड़ गया है जो पिछले साल नवंबर में ऑन एयर हुआ था। अब इस शो से पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) जुड़ेंगी। काम्या टीवी पर सबसे ग्लैमरस चुडैल की भूमिका निभाएंगी। काम्या शो में मंत्रलेखा की भूमिका निभाएंगी जो डाकिनी चंद्रलेखा की बहन है। काम्या के आने से कहानी में जल्द नया मोड़ आने वाला है।
काम्या शो में डायन का किरदार निभाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा मैं शो चुडैल और डायन के रोल को नए तरीके से निभाऊंगी। मैंने इस किरदार के लिए किसी से प्रेरणा नहीं ली है।
राजमहल में डायन का रोल निभाएंगी काम्या
उन्होंने बताया कि जब मुझे मंत्रलेखा का रोल ऑफर हुआ था तो मुझे पता था कि मैं स्क्रीन पर एक चुडैल या डायन की सामान्य रूढ़िवादिता को चुनौती देना चाहती हूं। आमतौर पर चुड़ैलों को जोर से चिल्लाते या रोते हुए देखा जाता है, लेकिन मैंने इस तरह का कुछ भी करने से साफ मना कर दिया है। मैं इस रोल को अपने तरीके से निभाऊंगी।
उन्होंने कहा कि मैं डायन के रोल को ग्लैमरस टच दूंगी। मैंने इस किरदार के लिए किसी से भी प्रेरणा नहीं ली है क्योंकि मैं किसी को कॉपी करने में विश्वास नहीं करती हूं। मैं इस किरदार को रचनात्मक तरीके से पेश करूंगी। मैं बांधाओं को तोड़ने में यकीन रखती हूं। हर दिन मैं मंत्रलेखा के किरदार को नए तरीके से पेश करने के बारे में सोचती हूं। मैं पारंपरिक रूप से डायन के डर हुए इस किरदार को ग्लैमरस ट्विस्ट दूंगी। काम्या पंजाबी को नए अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited