सोनाक्षी सिन्हा पर काम्या पंजाबी ने मारा तंज, बोलीं- उसे एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने दहाड़ स्टार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने सोनाक्षी की एक्टिंग पर तंज मारा है। एक्ट्रेस ने कहा कि उसे एक्टिंग तो बिल्कुल नहीं आती है।

kamya punjabi and sonakshi sinha

Kamya Pujabi and Sonakshi Sinha (credit pic: instagram)

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने शक्ति - अस्तित्व के एहसास की, पिया का घर समेत कई हिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में करण कुंद्रा और रीम शेख के शो तेरे इश्क में घायल में नजर आई थीं। एक्ट्रेस अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। काम्या ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर विवादित बयान दिया था।
एक्ट्रेस ने कहा, बहुत सारे प्रोजेक्ट में ऐसे लोगो दिखते है जिन को एक्टिंग का आ भी नहीं आता है। उन्होंने ने कहा, सॉरी लेकिन मैं नाम नहीं लूंगी। हाल ही में मैंने एक वेब स्टोरी देखी जिसमें बड़े एक्टर की बेटी ने लीड रोल प्ले किया है।
सोनाक्षी को लेकर काम्या ने दिया बड़ा बयान
एक्ट्रेस ने हाल ही में डेब्यू किया है। मैंने शो देखना शुरू किया था और पहले ही एपिसोड से ज्यादा हजम नहीं हुआ क्योंकि उनको एक्टिंग बिल्कुल नहीं आती है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। वो वेटरन एक्टर की बेटी और वो अब वेब शो कर रही हैं।
काम्या पंजाबी ने इंटरव्यू के दौरान किसी का नाम नहीं लिया है। फैंस का दांवा है कि एक्ट्रेस ने सोनाक्षी के बारे में बात की है। एक्ट्रेस की हाल ही में दहाड़ रिलीज हुई है। इससे एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। काम्या ने कहा कि टीवी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। मैं अभी टीवी शोज में खुश हूं और ओटीटी प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर नहीं करना चाहती हूं। काम्या की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited