Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़कांड पर आया Urfi Javed का रिएक्शन, बोलीं- मैं एक्ट्रेस से सहमत नहीं हूं...

Urfi Javed Supports Kangana Ranaut After Slap Incident On Chandigarh Airport: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया, जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कंगना रनौत संग हुई इस घटना पर अब उर्फी जावेद ने भी कमेंट किया है।

कंगना रनौत संग हुई घटना पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन

कंगना रनौत संग हुई घटना पर आया उर्फी जावेद का रिएक्शन

Urfi Javed Supports Kangana Ranaut After Slap Incident On Chandigarh Airport: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्मों से राजनीति तक का सफर बखूबी तय किया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लोकसभा चुनाव में मंडी की सीट से जीत दर्ज की है। लेकिन कंगना रनौत बीते दिन अपने साथ हुई एक घटना के कारण चर्चा में आ गईं। दरअसल, कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला ऑफिसर ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने तो नाराजगी जाहिर की ही। साथ ही आम लोगों में भी मामले को लेकर आक्रोश दिखाई दिया। कंगना रनौत संग हुए इस हादसे पर अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) का रिएक्शन आया है।
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुए थप्पड़कांड पर रिएक्शन दिया। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "राजनैतिक तौर पर कंगना रनौत से सहमत नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप किसी के साथ सहमत नहीं हैं और उसके साथ शारीरिक हिंसा करना बिल्कुल भी सही नहीं है। ये बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। हिंसा कभी किसी चीज का जवाब नहीं होती।" बता दें कि उर्फी जावेद से पहले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कंगना रनौत के समर्थन में लंबे-चौड़े ट्वीट साझा किये थे।
सीआईएसएफ की महिला ऑफिसर ने क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़?
किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बयान दिया था कि ये महिलाएं 100-100 रुपये के लिए यहां आती हैं। एक्ट्रेस की इस बात से नाराज होकर ही महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। महिला कॉन्स्टेबल का कहना था कि उस आंदोलन में मेरी मां भी थी। बता दें कि खुद कंगना रनौत ने थप्पड़कांड को सोची-समझी साजिश कहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited