Lock Upp 2: कंगना रनौत के शो में आकर कंटेस्टेंट की बैंड बजाएंगी राखी सावंत, दिखेगा एक्ट्रेस का नया चेहरा

Rakhi Sawant in Lock Upp 2: कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप 2 की उलटी गिनती अब शुरू हो गई है। मेकर्स इस सीजन के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच कर चुके हैं। अब खबर सामने आ रही है कि राखी सावंत को भी मेकर्स ने लॉक अप 2 के लिए अप्रोच किया है।

Rakhi Sawant in Kangana Ranaut Show Lock Upp 2

Rakhi Sawant in Kangana Ranaut Show Lock Upp 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के शो में नजर आ सकती हैं राखी सावंत।
  • लॉक अप 2 के लिए मेकर्स ने कई सितारों को अप्रोच किया है।
  • राखी सांवत ने कंगना रनौत के शो के लिए हामी भर दी है।
Rakhi Sawant in Lock Upp 2: कंगना रनौत के रिएलिटी का विवादित रिएलिटी शो लॉक अप 2 (Lock Upp 2) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इसका नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाल है। सीजन के प्रीमियर की उलटी गिनती अब शुरू हो गई है। मेकर्स इस सीजन के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच कर चुके हैं। अब खबर सामने आ रही है कि राखी सावंत को भी मेकर्स ने लॉक अप 2 का ऑफर दिया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राखी ने मेकर्स के इस ऑफर को मान भी लिया है और कंगना की जेल में एंट्री मारने के लिए तैयार हो गई है। बिग बॉस में भी राखी सावंत कई बार नजर आ चुकी हैं। राखी को एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज माना जाता है। वह अपनी बातों से फैंस का जमकर एंटरटेनमेंट करती हैं। इस बीच अब लॉक अप 2 में राखी को देखने के लिए भी दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

लॉक अप 2 में नजर आएंगी राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बीते एक महीने से उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में बनी हई है। हाल ही में उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर धोखाधड़ी और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अब राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ की तरफ वापस लौट रही हैं। वह वापस शूटिंग के लिए लौट आई हैं। अब खबर सामने आई हैं कि लॉप अप 2 के मेकर्स ने राखी को अप्रोच किया था और राखी ने मेकर्स का यह ऑफर स्वीकार कर लिया है।

ये सेलेब्स आ सकते हैं नजर

अभी तक जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं, उनके अनुसार लॉप अप 2 में दिव्या अग्रवाल, अली गोनी, प्रतीक सहजपाल समेत कई सेलेब्स को अप्रोच किया हैं। अब देखना होगा कि कंगना के इस शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited