कंगना रनौत की नाक में दम करेंगे बिग बॉस 15 का ये कंटेस्टेंट, Lockup 2 में चलाएंगे अपना जादू

कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) के शो लॉकअप सीजन 2 (Lockup Season 2) को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। इस शो के लिए अर्चना गौतम से लेकर सौंदर्या शर्मा तक को अप्रोच किया गया है। दिव्या अग्रवाल के बाद शो के दूसरे कंटेस्टेंट उमर रियाज का नाम सामने आया है।

umar riaz and kangana

umar riaz and kangana (credit pic: instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मोस्ट अवेटेड शो लॉकअप 2 (Lockup 2) जल्द ऑन एयर होने वाला है। शो को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। शो की पहली कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) हैं। एक्ट्रेस ने भले ही इस बात का खुलासा नहीं किया है। लेकिन दिव्या अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ट्विटर पर वरुण की बहन संग लगातार सुर्खियों में हैं। दिव्या के बाद दूसरे कंटेस्टेंट का नाम भी फाइनल हो गया। कंगना की जेल में आसिम रियाज के भाई उमर नजर आने वाले हैं।
उमर की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। एक्टर लॉकअप से पहले बिग बॉस 15 में नजर आ चुके हैं। उमर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में रह चुके है। शो के लिए अर्चना गौतम समेत कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। लॉकअप का पहला सीजन काफी धमाकेदार रहा था। शो के दूसरे सीजन को लेकर भी ऑडियंस के बीच काफी बज बन हुआ है।
उमर रियाज है शो के दूसरे कंटेस्टेंट
इस बार के सीजन में लॉकअप के जेलर को भी सस्पेंस बना हुआ है। पिछले सीजन में करण कुंद्रा ने जेलर का रोल प्ले किया था। इस बार करण कलर्स टीवी का शो इश्क में घायल कर रहे हैं जिसकी वजह से वो शो का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार शो में वॉर्डन के रोल में हिना खान हो सकती हैं। हिना को शो के लिए अप्रोच किया गया है। शो को अप्रैल महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। पहले कहा जा रहा था कि शो मार्च के महीने में ऑनएयर होगा।
कंगना ने लॉकअप में पहली बार होस्टिंग की थीं। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया था। लॉकअप में एक्ट्रेस को जेलर साहिबा के रूप में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। लॉकअप सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited