Kapil Sharma ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, गिन्नी चतरथ का हाथ थामे दिखी बेटी

Kapil Sharma Son Face Revealed: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आखिरकार अपने बेटे की शकल दिखा दी है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए वायरल वीडियो।

Kapil Sharma Son Face Revealed

Kapil Sharma Son Face Revealed

Kapil Sharma Son Face Revealed: अपनी कॉमेडी से अच्छे अच्छों के आंसू निकाल देने वाले कपिल शर्मा आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं। आए दिन कपिल अपने पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वो अपनी फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां उनके बेटे की पहली बार शक्ल देखि। इस खास रिपोर्ट में देखिए वायरल वीडियो।
हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने परिवार के साथ न्यू ईयर मानाने मुंबई से बाहर गए। ऐसे में कुछ देर पहले उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां उनकी पूरी फॅमिली दिखी। पहली बार कैमरे के आगे कॉमेडियन के बेटे की शकल देखने को मिली। इसी के साथ देखा गया की कैसे उनका बेटे उन्ही की तरह काफी क्यूट है।
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सभी उनके बेटे की तारीफ कर रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो', अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। मंगलवार, 14 नवंबर को स्ट्रीमर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने उनके शो का एक नया प्रोमो अनोखे अंदाज में साझा किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited