Sunil Grover ने कपिल शर्मा संग 6 साल पुरानी लड़ाई पर डाली मिट्टी, नए शो के लिए फिर आए साथ

Kapil Sharma And Sunil Grover Reuninte After 6 Years Of Fight: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अब नेटफ्लिक्स के जरिए लोगों को हंसाते नजर आएंगे। खास बात तो यह है कि अपने अपकमिंग शो के लिए कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से भी हाथ मिलाया है। दोनों का प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर आए साथ

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर आए साथ

Kapil Sharma And Sunil Grover Reuninte After 6 Years Of Fight: कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से हमेशा ही लोगों को खूब हंसाया है। उनका यह शो आज भी लोगों के बीच चर्चा का विषय रहता है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर खबर है कि अब वह सोनी टीवी की जगह नेटफ्लिक्स के जरिए लोगों को हंसाते नजर आएंगे। लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस शो के लिए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपनी 6 साल पुरानी लड़ाई को भी खत्म कर दिया है और दोनों फिर से साथ आ गए हैं।
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर का इससे जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा के इस वीडियो में नजर आया कि हेलो मैं हूं कपिल शर्मा, मैं आ रहा हूं नेटफ्लिक्स पर। तभी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी वहां आ जाते हैं और कहते हैं, "मुझे तो आप जानते ही हैं, मैं आ रहा हूं नेटफ्लिक्स पर।" इस पर कपिल और सुनील एक-दूजे से पूछते हैं कि आप भी आ रहे हैं। हामी भरने के बाद कपिल सलाह देते हैं कि साथ में चलते हैं। कपिल शर्मा अपने फैंस को बताते हैं कि दोनों 190 से ज्यादा देशों में आने वाले हैं। हालांकि इसपर सुनील ग्रोवर बोल पड़ते हैं, "ऑस्ट्रेलिया रहने देते हैं।"
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की मस्ती यहीं नहीं खत्म होती। सुनील ग्रोवर, कपिल से ऑस्ट्रेलिया को नजरअंदाज करने के लिए कहते हैं। लेकिन कपिल नहीं मानते, जिसपर सुनील सलाह देते हैं कि इस बार हवाईजहाज से नहीं सड़क के रास्ते चलेंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुई थी। वहीं शो की बात करें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा इसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी दिखेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited