KKK 14 विजेता Karan Veer Mehra ने आसिम रियाज़ को लिया आड़े हाथ, तीखा जवाब देते हुए कहा 'स्टेरॉयड ने आपके दिमाग को....'

Karan Veer Mehra gives hit back to Asim Riaz: टीवी दुनिया में बिग बॉस 13 फ़ेम आसिम रियाज़ और खतरों के खिलाड़ी 14 विजेता करण वीर मेहरा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। करण के एक बयान ने सोशल मीडिया पर एक नई जंग छेड़ दी है। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं।

Karan Veer Mehra gives hit back to Asim Riaz

Karan Veer Mehra gives hit back to Asim Riaz

Karan Veer Mehra gives hit back to Asim Riaz: खतरों के खिलाड़ी 14 खत्म हो गया है और टीवी अभिनेता करण वीर मेहरा ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बता दें की बेशक रोहित शेट्टी का स्टंट आधारित यह शो खत्म हो गया है लेकिन शो की कंट्रोवर्सी रुकने का नाम नहीं ले रही है। खतरों के खिलाड़ी 14 के शुरुआत में आसिम रियाज़ ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब एक बार फिर शो के विजेता करण वीर मेहरा संग आसिम रियाज़ की जुबानी जंग शुरू हो गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करणवीर (Karan Veer Mehra) ने शो के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) के बारे में बात की थी। लेकिन लगता है आसिम को करण की बात पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नई जंग छेड़ दी है। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं।
खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) ने एक बातचीत के दौरान आसिम रियाज़ (Asim Riaz) क बारे में कुछ बातें कहीं थीं। अभिनेता ने कहा था "आसिम अपनी ही बार्बी वर्ल्ड में जी रहे हैं और उन्हें रीएलिटी चेक की जरूरत है। मुझे लगता है कि उन्हें मेडिकल हेल्प की भी जरूरत है। अब करण के इस बयान ने आसिम के गुस्से को चिंगारी देदी। करण की बात का करारा जवाब देते हुए आसिम रियाज़ ने एक्स पर लिखा "इस कमीने को मुझे बदनाम करना था ताकि यह दिखाया जा सके की इस हारने वाले ने 40 साल की उम्र में अपने जीवन में कुछ कर दिखाया है।
आसिम की इस बात कर करण कहां चुप रहने वाले थे उन्होंने भी एक्स पर ट्वीट करके लिखा "बहुत ज़्यादा स्टेरॉयड ने आपके दिमाग को हिला दिया है, सिवाय पूरे विनाश के...! मुझे नहीं लगता कि आपको यह समझने के लिए स्कूली शिक्षा दी गई थी "ब्रा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited