Arti Singh की शादी में गोविंदा के आने से सातवें आसमान पर है कश्मीरा शाह की खुशी, पैर छूकर किया ससुर का स्वागत

Kashmera Shah Welcomes Govinda With Touching His Feet In Arti Singh Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने भी सारे मन-मुटाव भुलाकर शिरकत की। वहीं कश्मीरा शाह ने भी बताया कि गोविंदा के आने के बाद उन्होंने ससुर के पैर छुए। इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कश्मीरा ने छुए गोविंदा के पैर

कश्मीरा ने छुए गोविंदा के पैर

Kashmera Shah Welcomes Govinda With Touching His Feet In Arti Singh Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की धूम खूब मची हुई है। आरती सिंह की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। टीवी के कई बड़े सितारों ने आरती सिंह की शादी में शिरकत की थी। यहां तक कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) से सारे मन-मुटाव भुलाकर गोविंदा ने भी आरती सिंह की शादी में शिरकत की। उन्होंने कैमरे के सामने आरती सिंह (Arti Singh) को आशीर्वाद भी दिया। खास बात तो यह है कि कश्मीरा ने भी अपने वादे के मुताबिक गोविंदा (Govinda) के पैर छूकर उनका स्वागत किया।
आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में गोविंदा (Govinda) के आने पर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने मीडिया के सामने भी खुशी जाहिर की। कृष्णा अभिषेक ने इस सिलसिले में कहा, "आज देखो सब खुश हैं, हम खुश हैं और मीडिया भी खुश हैं।" इसी बीच कश्मीरा शाह से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने गोविंदा के पैर छुए। इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "जाहिर सी बात है। बिल्कुल मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को भी आशीर्वाद दिया। मैं इस बात से बहुत-बहुत खुश हूं।" बता दें कि कश्मीरा शाह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर आरती सिंह की शादी में गोविंदा आते हैं तो वह पैर छूकर उनका स्वागत करेंगी।"
आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में गोविंदा (Govinda) ने अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ एंट्री की थी। यशवर्धन ने भी आरती को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। यशवर्धन ने मीडिया से कहा कि आरती उनकी सबसे चहेती बहन है और वह चाहते हैं कि वह अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited