KBC: कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स फिर हो रहा शुरू, हॉट सीट पर जाने के लिए इस सवाल का दें सही जवाब

kaun banega crorepati juniors: अमिताभ बच्चन ने बताया कि 8 से 15 वर्ष की आयु के बच्चे शो में भाग ले सकते हैं और रजिस्ट्रैशन प्रक्रिया जारी है। बिग बी ने शो में भाग लेने के योग्य होने के लिए बच्चों के उत्तर देने के लिए एक प्रश्न भी शेयर किया है।

KBC juniors

KBC juniors

Kaun Banega Crorepati Juniors Promo: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को खूब पसंद किया जा रहा है। सीजन धीमे-धीमे अपने अंत की तरफ आगे बढ़ रहा है। इसी बीच होस्ट अमिताभ बच्चन इस बार कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स के साथ जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार हैं। बिग बी द्वारा केबीसी जूनियर्स की घोषणा की गई है। जी हां, कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स के साथ क्विज रियलिटी शो की वापसी होगी।
हाल ही के एक एपिसोड में यह घोषणा करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि 8 से 15 वर्ष की आयु के बच्चे शो में भाग ले सकते हैं और रजिस्ट्रैशन प्रक्रिया जारी है। बिग बी ने शो में भाग लेने के योग्य होने के लिए बच्चों के उत्तर देने के लिए एक प्रश्न भी शेयर किया है।
कौन बनेगा करोड़पति के निर्माताओं ने उसी का एक प्रोमो भी शेयर किया है। जिसका टाइटल: '8-15 साल के बच्चों के लिए केबीसी लाया है एक सुनहरा मौका! केबीसी जूनियर्स का हिसा बनने के लिए ये दूसरा आखिरी मौका है। हॉट सीट पर आने के लिए इस सवाल का जवाब (16 अक्टूबर) आज रात 9 बजे तक।' देखें प्रोमो:
बिग बी ने हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा था कि सेट पर हर दिन एक बड़ा खुलासा होता है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'केबीसी के सेट पर हर घंटे मेरे लिए एक बहुत बड़ा रहस्योद्घाटन रहा है और एक ऐसी भावना लेकर आया है जो शायद मैंने इतनी मात्रा और उत्साह में अनुभव नहीं की थी।'
सीजन 14 का पहला प्रीमियर 7 अगस्त 2022 को हुआ था और अब तक कविता चावला केवल 1 करोड़ विजेता हैं। खेल ने 75 लाख रुपये का एक नया चरण जोड़ा गया है और जैकपॉट के बजाय 7 करोड़ रुपये का सवाल अब 7.5 करोड़ का है। 1 करोड़ रुपये के प्रश्न के बाद 7.5 करोड़ रुपये का सवाल आएगा और गलत उत्तर देने पर प्रतियोगी 75 लाख रुपये घर ले जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited