KBC 14 Episode 55 Written Update: विनोद खन्ना की वाइफ से अमिताभ बच्चन ने मांगी थी माफी, केबीसी में सुनाया मुकद्दर का सिकंदर का किस्सा

Kaun Banega Crorepati 14, Episode 55 Written Update: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में सूरज दास 50 लाख रुपए जीतकर वापस लौटे। शो में अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना और फिल्म मुकद्दर का सिकंदर से जुड़ा किस्सा सुनाया। जानिए क्या था 75 लाख रुपए का सवाल, जिस पर सूरज दास ने छोड़ा गेम।

मुख्य बातें
  • केबीसी 14 में आज दो कंटेस्टेंट्स हॉटसीट पर बैठे थे।
  • 75 लाख रुपए के सवाल में सूरज दास ने छोड़ा गेम
  • अमिताभ बच्चन ने फिल्म मुकद्दर का सिकंदर का सुनाया किस्सा।
Kaun Banega Crorepati 14 20 Oct 2022 Written Update: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 (KBC 14) में गुरुवार (20 अक्टूबर) के एपिसोड में दो कंटेस्टेंट हॉटसीट पर बैठे थे। बुधवार के रोलओवर कंटेस्टेंट सूरज दास शो से 50 लाख रुपए जीतकर वापस लौटे। 75 लाख रुपए के प्रश्न पर उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला किया। सूरज दास के जाने के बाद हॉटसीट पर आयेश वैद्य बैठे थे। गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने फिल्म मुकद्दर का सिकंदर फिल्म और विनोद खन्ना से जुड़ा किस्सा शेयर किया।
सूरज दास ने 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 साल लाख रुपए जीत लिए थे। 75 लाख रुपए के लिए उनके सामने 15वां प्रश्न था-
अंतरिक्ष में जाने वाली पहली और सबसे कम उम्र की महिला, वैलेंटिना तेरेश्कोवा ने रूसी भाषा में किस पक्षी का नाम रेडियो कॉल साइन के रूप में उपयोग किया था?
a.सीगल
b.बाज
c.अल्बाट्रोस
d.सारस
सूरज की तीनों लाइफलाइन खत्म हो गई थी। ऐसे में उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला किया। गेम क्विट करने के बाद उन्होंने ऑप्शन c अल्बाट्रोज अनुमान लगाया। ये गलत जवाब था। इस सवाल का सही जवाब a सीगल था।
अमिताभ बच्चन ने सुनाया विनोद खन्ना से जुड़ा किस्सा
शो में अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। सूरज दास ने बताया कि उन्होंने पढ़ा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आपने विनोद खन्ना की तरफ ग्लास फेंका था। वह ग्लास उनके चिन पर लगता है और 16 टांके लगे थे। इस पर बिग बी कहते हैं, 'ये बात बिल्कुल सही है। हमसे गलती हो गई। हमें सीन में ग्लास फेंकना था लेकिन, विनोद खन्ना की ठोड़ी पर लग गया और कट गया। हमें बेहद दुख हुआ। उनके साथ हम अस्पताल गए उनके टांके लगे। हमने उन्हें घर पर छोड़ा। उनकी पत्नीजी से माफी मांगी।
सूरज के जाने के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के जरिए महाराष्ट्र नागपुर के आयेश वैद्य हॉटसीट पर बैठे। आयेश एपिसोड खत्म होने तक चार सवालों का सही जवाब देकर पांच हजार रुपए जीत लिए हैं। आयेश के सामने अब पहला पड़ाव यानी दस हजार रुपए के लिए पांचवां प्रश्न आएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited