KBC 14: 10 हजार रुपए जीतकर गईं शांभवी बांदल, लाइफलाइन के बावजूद नहीं दिया इस सवाल का सही जवाब

Kaun Banega Crorepati 14 Questions: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में हॉटसीट पर केबीसी प्ले अलॉन्ग के जरिए दो कंटेस्टेंट्स हॉटसीट पर बैठे थे। रजत शर्मा छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर वापस लौटे। वहीं, शांभवी बांदल ने 10 हजार रुपए जीते। जानिए क्या पूछे गए केबीसी में शुक्रवार के एपिसोड में सवाल।

KBC 14: 10 हजार रुपए जीतकर गईं शांभवी बांदल, लाइफलाइन के बावजूद नहीं दिया इस सवाल का सही जवाब
मुख्य बातें
  • कौन बनेगो करोड़पति सीजन 14 में दो कंटेस्टेंट्स हॉटसीट पर बैठे थे।
  • बिहार नवादा के रजत शर्मा छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर गए।
  • महाराष्ट्र के ठाणे की शांभवी बांदल केवल 10 हजार रुपए जीतकर गईं।
Kaun Banega Crorepati 14, 14 Oct 2022 Written Update: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में शुक्रवार के दिन केबीसी प्ले अलॉन्ग के जरिए कंटेस्टेंट्स शो में आते हैं। शुक्रवार को बिहार के नवादा जिले के रहने वाले रजत शर्मा हॉटसीट पर बैठे। रजत छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर वापस लौटे। 12 लाख 50 हजार रुपए के लिए 12वें सवाल में रजत ने क्विट कर दिया। रजत के जाने के बाद ठाणे महाराष्ट्र की शांभवी बांदल हॉटसीट पर बैठी। वह केवल 10 हजार रुपए जीतकर वापस लौटी।
हॉटसीट पर बैठे रजत शर्मा से 12 लाख 50 हजार रुपए के लिए 12वां प्रश्न पूछा गया- 'राकेश शर्मा को अंतरिक्ष में ले जाने वाले अंतरिक्ष यान, सोयुज का रूसी में क्या मतलब होता है? a. संघ b.सोवियत c.समाजवादी और D.गणतंत्र। ने अपनी आखिरी लाइफलाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड का इस्तेमाल किया। हालांकि, उनके दोस्त सही जवाब नहीं पाए। इसके बाद ने गेम क्विट करने का फैसला किया। क्विट करने के बाद उन्होंने D गणतंत्र जवाब दिया, जो गलत था। इस सवाल का सही जवाब था a संघ।
10 हजार रुपए जीतकर गईं शांभवी
रजत शर्मा के जाने के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के जरिए हॉटसीट पर ठाणे के शांभवी बांदल बैठी थीं। उन्होंने आठ सवाल का सही जवाब देकर 80 रुपए जीत लिए थे। उनसे नौवां प्रश्न एक लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा- इनमें से किस स्थान की तटरेखा सबसे लंबी है? a.गुजरात b.अंडमान और निकोबार द्वीप समूह c.ओडिशा या फिर D. महाराष्ट्र। शांभवी ने a गुजरात को लॉक करवाया। ये गलत जवाब था। इसका सही जवाब था b अंडमान और निकोबार। शांभवी के पास एक लाइफलाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड बची हुई थी।
केबीसी 14 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट के पिता एक मोची हैं। कंटेस्टेंट ने 50 लाख रुपए जीत लिए हैं। उनके सामने 75 लाख रुपए का धन अमृत प्रश्न आएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited