KBC 15: 81वें बर्थडे पर इमोशनल हुए Amitabh Bachchan, नम आंखों से कहा 'और कितना रुलाएंगे आप लोग'...

KBC 15: हाल ही में सोनी टीवी के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। वीडियो में देखा जा सकता है की अमिताभ बच्चन अपने 81वें जन्मदिन को लेकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए, ऐसे में उनकी आंखों से आंसू भी निकल आए।

KBC 15: 81वें बर्थडे पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, नम आंखों से कहा 'और कितना रुलाएंगे आप लोग'...

KBC 15: 81वें बर्थडे पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, नम आंखों से कहा 'और कितना रुलाएंगे आप लोग'...

KBC 15: सोनी टीवी के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में इस शो को होस्ट अमिताभ बच्चन ही कर रहे हैं, जिसके बाद टीआरपी आसमान छू रही है। हाल ही में शो के मेकर्स ने नए एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन रोते हुए नजर आ रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर एक्टर की आंखें नम क्यों हुई।
शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) है साल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन पर उनके लिए सरप्राइज प्लान करते हैं। इसी के साथ वो पूरा एपिसोड बिग बी के नाम होता है। ऐसे में वायरल प्रोमो में देखा गया है की एक्टर अपने जन्मदिन को लेकर खून आंसूं बहाते हैं और कहते हैं की और कितना रुलाएंगे आप लोग। जो इस मंच पर हमारा जन्मदिन मनाया जाता है वो सबसे उत्तम होता है। ऐसे में ये देख एक्टर के साथ-साथ फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।
जानकारी के लिए बता दें की कल 11 अक्टूबर को एक्टर अपना 81वां जन्मदिन मनाएंगे। इसी के साथ एक्टर गणपत और कल्कि 2898 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कल बॉलीवुड से लेकर तमाम लोग बिग बी को जन्मदिन की बधाई देंगे। साथ हु घर जलसा के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को भी मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited