KKK 13: शिव ठाकरे से एलिमिनेशन टास्क हारी अंजिल आनंद, रोहित शेट्टी के शो से कटा पत्ता

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 13 में कंटेस्टेंट्स दमदार अंदाज में स्टंट परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते एलिमिनेशन टास्क में शिव ठाकरे और अंजलि आनंद के बीच कड़ा मुकाबला होता है। अंजलि स्टंट के दौरान काफी गलतियां कर देती हैं और वो टास्क हार जाती हैं।

anjali anand

Anjali Anand (credit pic: instagram)

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी 13 सुर्खियों में रहता है। शो में कंटेस्टेंट्स दमदार टास्क करते हुए नजर आते हैं। शो में टीवी के कई चहेते सितारों ने हिस्सा लिया है। इस हफ्ते एलमिनेशन टास्क से पहले खिलाड़ियों को दो टीम में बांटा गया है। एलिमिनेशन टास्क से डेजी शाह, डिनो जेम्स, अर्जित तेनजा, अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी बच जाते हैं। दूसरी तरफ रश्मीत कौर, सौंदस मौकफिर, अंजलि आनंद और शिव ठाकरे को फियर फंदा मिलता है।
एलिमिनेशन टास्क में रशमीत,अंजलि, शिव और शीजान खान जाते हैं। शीजान और रशमीत टास्क को कम समय में पूरा करके सेफ हो जाते हैं। वहीं, शिव ठाकरे और अंजलि मुश्किल से अपना स्टंटट परफॉर्म कर पाते हैं। शिव और अंजलि टास्क के दौरान बहुत सारी गलतियां करते हैं और पैनेलिटी लगता है।
अंजलि आनंद हुईं खतरों के खिलाड़ी से बाहर
एलिमिनेशन टास्क के दौरान अंजिल आनंद की पैनिलिटी बहुत ज्यादा होती है जिसकी वजह से वो शो से बाहर हो गई है। शो में अंजलि एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं। एक्ट्रेस के फैंस को झटका लगा है। अंजलि से पहले अंजुम फकीह और रुही चतुर्वेदी एलिमिनेट हो चुके हैं। अंजलि आनंद हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई हैं। उनके काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अंजलि ने फिल्म में रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस के काम को फैंस ने बहुत पसंद किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited