KKK 13: अर्चना गौतम-नायरा बनर्जी के हाथ से निकली ट्रॉफी, नम आंखों से सबने किया अलविदा

KKK 13 Elimination : शो अब फाइनल से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। इससे पहले कल रात रोहित शेट्टी( Rohit Shetty) ने दो एलिमिनेशन कर सबको हैरान कर दिया। कल के एपिसोड में दो मजबूत खिलाड़ी बाहर हो गए और ट्रॉफी जीतने से कुछ ही कदम चूक गए।

KKK 13 Archana-Nyra Eliminated

KKK 13 Archana-Nyra Eliminated

KKK 13 Elimination : टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13( Khatron Ke Khiladi 13) इन दिनों फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। शो में हर रोज खतरनाक स्टंट हो रहे हैं जिसे टीवी के चहेते कलाकार कर रहे हैं। शो अब फाइनल से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। इससे पहले कल रात रोहित शेट्टी( Rohit Shetty) ने दो एलिमिनेशन कर सबको हैरान कर दिया। कल के एपिसोड में दो मजबूत खिलाड़ी बाहर हो गए और ट्रॉफी जीतने से कुछ ही कदम चूक गए।
कल रात खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में सेमी फिनाले को लेकर जबरदस्त टक्कर हुई जिसमें दो लोगों का पत्ता कट गया। कल रात हुए एलिमिनेशन में टीवी स्टार अर्चना गौतम( Archana Gautam) और नायरा बनर्जी( Nyra Banerjee) ने शो को अलविदा कह दिया और वह फाइनल को रेस से बाहर हो गई। फाइनल से कुछ ही दिन पहले एलिमिनेट होने पर दोनों स्टार्स काफी इमोशनल हो गई और सबको नम आंखों से अलविदा कह गई। अर्चना की सबसे अच्छी दोस्त ऐश्वर्या ने उन्हें रोते रोते बाय कहा जिसके बाद शो थोड़ा इमोशनल भी हो गया था।
अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में 6 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे( Shiv Thakrey) , अर्जित तनेजा( Arjit Taneja) , डिनो जेम्स( Dino James) , रश्मित कौर( Rashmit Kaur) और ऐश्वर्या शर्मा ( Aishwarya Sharma) बचे हुए हैं। जिसमें से ऐश्वर्या शर्मा पहले ही फाइनल में पहुंच गई हैं। बता दें कि इन खिलाड़ियों के बीच अगले हफ्ते सेमी फाइनल होगा और 5 खिलाड़ियों के बीच फाइनल का मुकाबला होगा। फैंस शो का फिनाले देखने के लिए बहुत बेताब नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited