KKK 13: रोहित शेट्टी के शो में होगी टीवी की इन दो हसीनाओं की एंट्री, शो में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग केपटाउन में चल रहा है। सेट से कंटेस्टेंट्स लगातार अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आने वाला है। ये कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं टीवी की हसीनाएं हैं।

KHATRON

Khatron Ke Khiladi 13 (credit pic: instagram)

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। खिलाड़ी केपटाउन में शो की शूटिंग कर रहे हैं। दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और हिना खान (Hina Khan) जल्द खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं। दिव्यांका और हिना के फैंस इस बात से बेहद खुश है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि हिना और दिव्यांका शो में बतौर गेस्ट नजर आएंगे या फिर कंटेस्टेंट्स के साथ खेलेंगे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले दिव्यांका और हिना खान को मेकर्स की तरफ से कॉल आया था। एक्ट्रेस ने अभी तक शो में जाने के लिए कंफर्मेशन नहीं दिया है। इस बात के लिए फैंस को इंतजार करना होगा। दिव्यांका खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आई थीं।
दिव्यांका और हिना खान होंगी खतरों के खिलाड़ी में शामिल
रोहित के शो में अब्दू रोजिक भी नजर आने वाले हैं। अब्दू ने खुद इस बात का खुलासा किया था। सिंगर ने कॉकरोच पकड़े हुए फोटो शेयर की थी। सिंगर के फोटो पर शिव ठाकरे ने कमेंट किया था। शिव ठाकरे ने कहा था कि भाई जल्दी आजा इंतजार नहीं हो रहा है। अब्दू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। शो पर शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच में बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान शिव बहुत गुस्सा हो गए थे।
इस बार का खतरों के खिलाड़ी काफी धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया था। प्रोमो में रोहित के साथ अंजुम फकीह और ऐश्वर्या शर्मा नजर आए थे। प्रोमो में रोहित ने कहा था कि इस बार डर का खतरा होगा दोगुना। फैंस शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited