Khatron Ke Khiladi 13 में आए 2 नए कंटेस्टेंट, Rashmeet Kaur और Dino James बनेंगे हिस्सा

​​khatron ke khiladi 13 new update: डेजी शाह भी खतरों के खिलाड़ी शो के लिए कंफर्म हैं। बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रहीं मूज जटाना भी रियलिटी शो में आने वाली हैं। हालांकि बहुत से टीवी प्रशंसकों की शिकायत है कि टीवी की दुनिया का कोई भी बड़ा नाम शो में भाग नहीं ले रहा है।

Rashmeet Kaur and Dino James

Rashmeet Kaur and Dino James

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
khatron ke khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13, टीवी रियलिटी शो के लिए लगातार कई नाम सामने आ रहे हैं जिनको शो के लिए लॉक कर लिया गया है। फाइनल किए जाने वाले कुछ नामों में 2 नए नाम और जुड़ गए हैं। खबर है कि डिनो जेम्स और रश्मीत कौर भी इस बार रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा हैं। पूरी टीम 11 मई को साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरेगी। रश्मीत कौर अपने गाने बजरे दा सिट्टा के लिए मशहूर हैं। वह एक बहुत लोकप्रिय पंजाबी गायिका हैं।
खतरों के खिलाड़ी 13 में आ रहे डिनो जेम्स
शो के लिए डिनो जेम्स की भी पुष्टि की गई है। वह एक रैपर और म्यूजिक निर्माता हैं। उनका गाना बॉयफ्रेंड खूब हिट हुआ था। बिग बॉस 16 की सफलता के बाद चैनल और मेकर्स ने अलग-अलग फील्ड के लोगों को लाने का फैसला किया है। चैनल ने बिग बॉस में एमसी स्टेन जैसे किसी व्यक्ति के होने के फायदे देखे हैं।इसीलिए एमीवे बंटाई का नाम भी एक कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है।
डेजी शाह भी खतरों के खिलाड़ी शो के लिए कंफर्म हैं। बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रहीं मूज जटाना भी रियलिटी शो में आने वाली हैं। हालांकि बहुत से टीवी प्रशंसकों की शिकायत है कि टीवी की दुनिया का कोई भी बड़ा नाम शो में भाग नहीं ले रहा है।
खतरों के खिलाड़ी 13 में नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अरिजीत तनेजा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, साउंदुस मौफकीर, रोहित बोस रॉय और अंजलि आनंद जैसे सितारे होंगे। प्रशंसक कह रहे हैं कि यह लाइन-अप अप्रत्याशित है क्योंकि हेली शाह, मोहसिन खान और एरिका फर्नांडीस जैसे नाम भी इस सीजन के लिए सामने आ रहे थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited