Khatron Ke Khiladi 14: अभिषेक कुमार और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच हुई तीखी बहस, एक्ट्रेस ने कहा "शालीन इसका...."

Khatron Ke Khiladi 14: अभिषेक कुमार, शालीन भनोट से लड़ाई और रोहित शेट्टी से बहस के बाद आसिम रियाज शो से बाहर हो गए। अब खबर आ रही है कि एक दिलचस्प स्टंट के दौरान बिग बॉस 17 स्टार अभिषेक कुमार की निमृत कौर अहलूवालिया से तीखी बहस हो गई।

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे खतरों के खिलाड़ी 14 में शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, अनुपमा स्टार आशीष मेहरोत्रा, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य जैसे सितारे हैं। अभिषेक कुमार, शालीन भनोट से लड़ाई और रोहित शेट्टी से बहस के बाद आसिम रियाज शो से बाहर हो गए। अब खबर आ रही है कि एक दिलचस्प स्टंट के दौरान बिग बॉस 17 स्टार अभिषेक कुमार की निमृत कौर अहलूवालिया से तीखी बहस हो गई। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
खतरों के खिलाड़ी 14 के कल के एपिसोड में अभिषेक कुमार और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच बहस हो जाती है। यह नंबरिंग को लेकर था। यह तब हुआ जब रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट से सवाल किया कि उन्होंने झंडा लेने की कोशिश नहीं की, जबकि निमृत को मौका दिया जाता, तो वह एक झंडा लेने की कोशिश करती और सुरक्षित रहने के लिए बराबर संख्या में झंडे लेती। रोहित शेट्टी ने सवाल किया कि क्या वह अपने दोस्तों को बचाना चाहते हैं। तब निमृत ने अपने विचार साझा किए और बोला कि अभिषेक, आशीष ने कहा कि निष्पक्ष होने के लिए, उन्हें अपने पास मौजूद झंडों की संख्या के आधार पर प्रतियोगियों को क्रम में भेजना चाहिए।
अभिषेक ने निमृत को कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। निमृत ने फिर कहा की व दूसरों की तुलना में आशीष और करण को अधिक पसंद करते हैं, और इसलिए वह महान बन रहे हैं। अभिषेक कुमार ने उसी पर आगे बहस करने की कोशिश की और कहा कि शालीन भनोट उनकी प्राथमिकता हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। तब निमृत ने कहा कि सब कुछ कैमरे पर है। बहस तीखी हो जाती है और अभिषेक कहते हैं कि निमृत के सवाल और जवाब मेल नहीं खा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited