Khatron Ke Khiladi 14 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने ये 3 TV स्टार्स, मेकर्स की जेबें भी कर दी खाली

Khatron Ke Khiladi 14 Highest Paid Contestant: रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेस्टेंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने इन तीन टीवी स्टार्स को डबल फीस देकर शो में शामिल किया है।

Khatron Ke Khiladi 14 Highest Paid Contestant

Khatron Ke Khiladi 14 Highest Paid Contestant

Khatron Ke Khiladi 14 Highest Paid Contestant: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी फिर एक बार अपने नए सीजन 14 के साथ टीवी पर जल्द दस्तक देने वाला है। हाल ही में मेकर्स की कंटेस्टेंट को लेकर तलाश पूरी हुई और दर्शकों के सामने इस सीजन के सभी खिलाड़ियों के नाम घोषित कर दिए। हालांकि इन सभी खिलाड़ियों के बीच कुछ ऐसे स्टार्स निकले जिन्हे शो में शामिल करने के लिए मेकर्स ने खूब पैसा बहाया। हाल ही में शो के सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले सितारों का नाम सामने आ गए है, जिसमें टीवी दुनिया के तीन बड़े चेहरे हैं।
पहले नंबर पर है असीम रियाज़ जो बिग बॉस 13 से घर-घर मशहूर हुए थे, ऐसे में कई साल बाद वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। शो के लिए उन्होंने मेकर्स से एक हफ्ते के लिए 15 से 20 लाख रुपए फीस ली है। वहीं अब दूसरे नंबर पर है बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट शालीन भनोट, एक्टर ने भी एक हफ्ते के लिए मेकेर से 15 लाख रुपए वसूले हैं। वहीं तीसरे नंबर पर टीवी एक्टर अभिषेक कुमार जो बिग बॉस 17 के रनरअप रह चुके हैं, उन्होंने मेकर्स से 8 से 10 लाख रुपए पूरे हफ्ते के लिए फीस ली है।
इसी के साथ खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi) में इन तीनों के अलावा शिल्पा शिंदे, सूमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजन, आशीष मेहरोत्रा, समर्थ जुरैल, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्ण श्रॉफ और नियाती फटनानी का नाम शामिल है। शो इस बार केप टाउन में ना हो कर रोमानिया में शूट हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited