KKK 14: सांप वाला स्टंट करने के दौरान बेहोश हो गए Abhishek Kumar, टास्क के चक्कर में जान की नहीं कि परवाह

Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar Faints during stunt: कलर्स टीवी ने आज खतरों के खिलाड़ी 14 से नया प्रोमो जारी किया है। उस प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 17 के रनर-अप रहे अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी 14 में एक स्टंट करने के दौरान बेहोश हो गए। आइए पूरी रिपोर्ट देखते हैं।

Abhishek Kumar Faints during stunt

Abhishek Kumar Faints during stunt

Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Kumar Faints during stunt: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो खतरों के खिलाड़ी भी दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। इस समय टीवी पर इसका सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 4) चल रहा और हमेशा की तरफ यह अपने खतरनाक स्टंट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते के एलिमिनेशन में देखा गया की आशीष मेहरोत्रा शो से बाहर हो गए हैं। अब इन सब के बीच मेकर्स ने आज एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्टंट करने के दौरान अभिषेक कुमार बेहोश हो जाते हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि रोहित शेट्टी द्वारा अभिषेक कुमार को नया स्टंट दिया गया। इस स्टंट में बिग बॉस 17 स्टार को उल्टा लटकाया हुआ था और नीचे तब में पानी में बहुत से सांप थे। देख कर पता चलता है कि पानी के अंदर जाकर स्टंट को पूरा करना है। हालांकि अभिषेक अपनी पूरी कोशिश करते हैं स्टंट को पूरा करने की पर अंत में वह बेहोश हो जाते हैं। बता दें कि अभिषेक कुमार ने बताया था उन्हें पानी से डर लगता है क्योंकि उन्हें स्विमिंग नहीं आती है साथ हो उन्हें क्लोसटोफ़ोरबिया भी है।
स्टंट अधिरत इस शो से अब तक होस्ट से बत्तमीजी करने के कारण आसिम रियाज़ को बाहर कर दिया गया है। इनके अलावा शो से अदिति शर्मा और आशीष मेहरोत्रा भी बाहर हो चुके हैं। खैर अब देखना है कि क्या स्टंट को पूरा ना कर पाने के कारण अभिषेक भी बाहर हो जाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited