Khatron Ke Khiladi 14 से अब हुआ Aditi Sharma का पत्ता साफ, कौन होगा शो का विनर?

Khatron Ke Khiladi 14 Aditi Sharma Eviction: बता दें कि अदीती शर्मा खतरों के के खिलाड़ी 14 से बाहर हो गईं हैं। होस्ट रोहित शेट्टी ने कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया को एलिमिनेशन स्टंट करने के लिए अपनी टीम से दो प्रतियोगियों का चयन करने का आदेश दिया, फिर उन्होंने अदिति शर्मा और शालीन भनोट को चुना।

Khatron Ke Khiladi 14 Aditi Sharma Eviction

Khatron Ke Khiladi 14 Aditi Sharma Eviction

Khatron Ke Khiladi 14 Aditi Sharma Eviction: खतरों के खिलाड़ी का सीजन 14 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब 18 अगस्त के लाइव एपिसोड में अदिति शर्मा (Aditi Sharma) एडवेंचर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो से बाहर हो गईं। उनका नाम निमृत कौर अहलूवालिया ने नॉमिनेट किया था और वह शालीन भनोट से हार गईं। लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया, होस्ट रोहित शेट्टी ने कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया को एलिमिनेशन स्टंट करने के लिए अपनी टीम से दो प्रतियोगियों का चयन करने का आदेश दिया, फिर उन्होंने अदिति शर्मा और शालीन भनोट को चुना। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
हालिया एपिसोड में, मेजबान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया को एलिमिनेशन स्टंट के लिए अपनी टीम से दो प्रतियोगियों को चुनने का निर्देश दिया। उन्होंने टास्क के लिए अदिति शर्मा (Aditi Sharma) और शालीन भनोट को चुना। रोहित शेट्टी ने शालीन और अदिति के लिए स्टंट समझाया, जिसमें उन्हें अपने सिर को एक ताबूत जैसे बॉक्स में रखना था जो घूमता रहता था। कॉकरोच और बिच्छुओं (बिच्छुओं) से भरा एक और बॉक्स शामिल था। 5 मिनट के बाद, स्टंट बंद जाएगा, और गिनती से यह निर्धारित होता था कि किसने कितने बिच्छू इकट्टे किए हैं।
इस स्टंट में अदिति ने 151 बिच्छू चुने, वहीं शालीन ने 168 बिच्छू चुने, जो अदिति से 17 अधिक थे। जिसक बाद अदिति शर्मा को शो से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज़ के बाद अदीती भो शो से बाहर हो गईं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited