Khatron Ke Khiladi 14 की ट्रॉफी के लिए अब होगी इन कंटेस्टेंट के बीच जंग, इस दिन होगा फिनाले

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale: कलर्स टीवी के सीरियल खतरों के खिलाड़ी 14 अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ गया है। ऐसे में यह एपिसोड कब और कहाँ रिलीज होगा इसी के साथ-साथ कौन कौन कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट हैं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट को पार कर एक दूजे को टक्कर दे रहे हैं। अब शो अपने आखरी पढ़ाव पर आ गया है यानी अब जल्द ही 14वें सीजन को अपना विनर मिलने वाला है। हाल ही में शो के मेकर्स ने फिनाले का प्रोमो फिनाले का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें इस दिन क्या क्या होने वाला है इसकी झलक दिखाई है। शो का फिनाले कब और कहाँ रिलीज होगा, साथ ही कौन-कौन फाइनलिस्ट बन ट्रॉफी की रेस में भाग रहे हैं।
रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। शो का फिनाले कलर्स चैनल पर इस शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे टीवी पर दस्तक देगा। फिनाले में कृष्णा श्रॉफ, गशमीर महाजन, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। यह 5 फाइनलिस्ट एक दूजे को हारने के लिए जी जान लगा रहे हैं। इस फिनाले में गेस्ट के तौर पर जिगरा फिल्म की स्टार कास्ट आलिया भट्ट और वेदांग रैना नजर आएंगे। फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के जीतने की दुआ कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक शो के विनर टीवी एक्टर करणवीर मेहरा है, हालांकि इन खबरों पर अब तक मेकर्स और एक्टर ने औपचारिक बयान नहीं दिया है। बात दें शो इस बार केप टाउन के बजाए रोमानिया में शूट हुआ था। शो का कंट्रोवर्सी में टब पैर फिसला जब असीम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच सेट पर लड़ाई हुई थी, जिसके चलते बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को बाहर निकाल दिया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited