Khatron Ke Khiladi 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर गया ये सितारा, प्रीमियर से पहले नाम हुआ लीक!

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक माने तो प्रीमियर से पहले ही शो के विनर का नाम लीक हो गया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए नाम।

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leaked

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leaked

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leaked: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कोई ना कोई बड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं शो की शूटिंग इस बार केप टाउन के बजाए रोमानिया में शूट की गई है। सभी क्रू और स्टार्स अपनी शूटिंग पूरी कर भारत लौट आएं हैं, हालांकि अभी तक शो टीवी पर टेलिकास्ट नहीं किया गया है। कुछ देर पहले ही शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के विनर का नाम लीक हो गया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए उस स्टार का नाम जिसने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) इस 28 जुलाई को टीवी पर दस्तक देगा। ऐसे में नए स्टंट और खतरनाक चीजें लेकर रोहित और मेकर्स दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अब कुछ ही देर पहले शो से जुड़ी के बड़ी खबर सामने आई जिसमें खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विनर का नाम सामने आ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की ट्रॉफी टीवी एक्टर करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra) ने अपने नाम की है। हालांकि इस खबर की पुष्टि टाइम्स नाउ नवभारत नहीं करता है।
रिपोर्ट्स का मानना है की टॉप 3 में करणवीर के साथ-साथ गशमीर महाजन और कृष्णा श्रॉफ ने जगह बनाई थी, जिन्हे हराकर अब एक्टर ने जीत हासिल की है। शो में इस बार शालीन भनोट, असिम रियाज़, शिल्पा शिंदे, सूमोना चक्रवर्ती, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फ़तनानी, और अदिति गुप्ता नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited