Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी पर भड़क पड़ी Sumona Chakravarti, कहा- 'आप सुन ही नहीं रहे'

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 27 जुलाई से जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर कास्ट हो रहा है। शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब ऐसा लग रहा है कि सुमोना चक्रवर्ती भी होस्ट रोहित शेट्टी से थोड़ी नाराज़ हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर हो चुका है। यह शो 27 जुलाई से जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर दस्तक दे रहा है। यह शो आसिम रियाज़ के व्यवहार के चलते पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में बना हुआ है। अभिषेक कुमार और रोहित शेट्टी संग बिग बॉस 13 स्टार आसिम रियाज़ के झगड़े ने हलचल पैदा कर दी थी। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि सुमोना चक्रवर्ती भी होस्ट रोहित शेट्टी से थोड़ी नाराज़ हैं, क्योंकि वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कल के एपिसोड में पहले जाना चाहती थीं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बता दें कि रोहित शेट्टी एक रोमांचक स्टंट की प्रक्रिया समझा रहे थे और उन्होंने प्रतियोगियों से पूछा कि कौन पहले जाना चाहता है। शालीन भनोट ने पहले जाने का विकल्प चुना क्योंकि उन्होंने शेट्टी से कहा कि कोई भी ऐसा करने के लिए तैयार नहीं है। जिसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने भी पहले जाने की इच्छा जताई। शालिन ने तब सुमोना से कहा, "अब हो गया, मत करो" मैं जा रहा हूँ पहले।" रोहित ने मजाक में उससे कहा, "सुमोना एक पे जाना था", जिस पर उसने हाँ कहा। शेट्टी ने कहा, "क्यों नहीं गई?", जिस पर प्रसिद्ध अभिनेत्री ने कहा, "मैं बोले जारी हूं नंबर, आप सुन नहीं रहे हो सर।।।"
बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में अभिषेक कुमार, सुमोना अमिताभ, आद्याति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी आसिम रियाज़ कृष्णा श्रॉफ शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited