Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो का विजेता बना ये हैंडसम हंक, सबको पछाड़ साथ ले गया ट्रॉफी!

This TV Actor Could Be Winner Of Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के दमदार शो "खतरों के खिलाड़ी 14' ने टीवी पर धाक जमानी शुरू कर दी है। यूं तो सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जी-जान लगाकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में शो के विजेता का नाम लीक हुआ है।

'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी ले गया ये कंटेस्टेंट

'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी ले गया ये कंटेस्टेंट

This TV Actor Could Be Winner Of Khatron Ke Khiladi 14: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी के धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' ने टीवी पर धाकड़ एंट्री कर ली है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरुआत से ही काफी चर्चा में बना हुआ है। पहले तो शो आसिम रियाज के कारण विवादों में बना हुआ था और बाद में अपनी कम टीआरपी के कारण चर्चा में आया। हालांकि इन सबके बाद भी दर्शक 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग रोमानिया में हो चुकी है, वहीं अब इसके विजेता का नाम भी लीक हो रहा है। बताया जा रहा है कि टीवी का ही हैंडसम हंक "खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी अपने साथ ले गया।
'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जी-जान लगाकर स्टंट परफॉर्म करते नजर आते हैं। लेकिन शो के तीन ही कंटेस्टेंट्स फिनाले में अपनी जगह बना पाए थे, जिसमें शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) शामिल हैं। वहीं अब 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विजेता का नाम भी सामने आ रहा है जो कि कोई और नहीं बल्कि गश्मीर महाजनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गश्मीर महाजनी ने ही शो की ट्रॉफी अपने नाम की है, हालांकि टाइम्स नाउ नवभारत इस बात की पुष्टि नहीं करता है।
'खतरों के खिलाड़ी 14' में गश्मीर महाजनी को पसंद कर रहे हैं लोग
बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) की गेम को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि इस पूरे सीजन में केवल एक ही कंटेस्टेंट ऐसा है जो दिल से गेम खेलता है, वो कोई और नहीं बल्कि गश्मीर महाजनी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited