Rohit Shetty संग लड़ाई पर उमर रियाज ने किया भाई Asim Riaz को सपोर्ट, कहा 'किसी को इस हद तक नीचा मत दिखाओ'

Umar Riaz Supports Asim on Fight With Rohit Shetty: शो खतरों के खिलाड़ी 14 के कल एपिसोड में दिखाया गया की कैसे असीम रियाज़ और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई हुई। जहां एक तरह सभी असीम को ट्रोल कर रहे हैं उनके इस व्यवहार के लिए वहीं दूसरी तरह अपने भी के सपोर्ट में उमर रियाज सामने आए हैं।

Umar Riaz Supports Asim on Fight With Rohit Shetty

Umar Riaz Supports Asim on Fight With Rohit Shetty

Umar Riaz Supports Asim on Fight With Rohit Shetty: कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खियादली 14 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। सिर्फ यही नहीं हाल ही में देखा गया की शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे असीम रियाज और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई हुई। बात इतनी बढ़ गई की मेकर्स को दोनों के बीच में आना पड़ा और आखिर में असीम को शो से बाहर निकाल दिया गया। अब इस पूरे मामले में असीम को सपोर्ट करते हुए भाई उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।
खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) के सेट पर असीम रियाज और रोहित शेट्टी की बुरी तरह से लड़ाई हुई। ऐसे में बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट की घमंड भरी बातों को सुन दर्शक और कई टीवी सेलेब्स उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। अब खुद इस पर उमर रियाज (Umar Riaz) ने अपने भाई को सपोर्ट कर कहा कि किसी को इस हद तक नीचा मत दिखाओ कि उसका सबसे बुरा शैतान बाहर आ जाए! उसके बाद जो कुछ भी होता है वह उचित नहीं है और कभी नहीं होगा! प्यार किसी व्यक्ति के लिए चमत्कार कर सकता है और नफरत उसे उसका सबसे बड़ा दुश्मन बना सकती है! बस इतना ही कह रहा हूँ!
खतरों के खिलाड़ी 14 के सेट पर असीम रियाज (Asim Riaz) टास्क करने से मना कर देते हैं और काफी ऊंचा बोलने लगते हैं। यह देख रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपना पारा खो देते हैं और वह सरेआम कहते हैं कि सुन-सुनले मेरी बात वरना उठाकर यहीं पटक दूंगा। अब ऐसे में असीम मेकर्स को अपने पैसों की धौंस दिखाते हुए उन्हे धमकी देते हैं। वह कहते हैं की इस शो के लिए एक पैसा नहीं लेंगे अगर टीम में से कोई एक यह मुश्किल टास्क करके दिखाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited