अरमानों को मार कर एक-एक पैसा बचाने में लगे हैं Abhishek Kumar, बताया "परिवार के लिए घर खरीदना है"

Bigg Boss 17 Fame Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के पहले रनर-अप अभिषेक कुमार अब खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग ले रहे हैं। ता दें कि शो के लिए जाने से पहले, अभिषेक ने ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में साझा किया कि वह कैसे भविष्य के लिए पैसे बचा रहे हैं। आइए टाइम्स की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Abhishek Kumar

Abhishek Kumar

Bigg Boss 17 Fame Abhishek Kumar: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 के पहले रनर-अप अभिषेक कुमार ने शो के दौरान काफी उपलब्धि हासिल की थी। घर के अंदर खेले जा रहे उनके गेम ने सभी को प्रभावित किया था। अब बिग बॉस के बाद वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाले हैं। इस समय अभिनेता रोमानिया में शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि शो के लिए जाने से पहले, अभिषेक ने ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में साझा किया कि वह कैसे भविष्य के लिए पैसे बचा रहे हैं। आइए टाइम्स की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
ईटाइम्स के साथ बातचीत में अभिषेक ने कहा, "मैं पैसे बचा रहा हूं और मैंने पैसे बर्बाद करना बंद कर दिया है। मेरा परिवार चाहता है कि मैं मुंबई में घर खरीदूं लेकिन मैं यहां घर नहीं खरीदना चाहता। मुझे लगता है कि मुंबई बहुत महंगा शहर है और यहां किराए पर रहना एक समझदारी भरा फैसला है। घर खरीदने में बड़ी रकम लगाने और फिर हर महीने बैंक को लोन के तौर पर बड़ी EMI देने का कोई मतलब नहीं है।
उडारियाँ अभिनेता ने आगे कहा मुझे लगता है कि इसके बजाय मैं पैसे निवेश करना चाहता हूं और अपने पैसे पर ब्याज पाना चाहता हूं। मेरा एक दोस्त है जो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है। वह मुझे मुंबई में घर न खरीदने के लिए कहता रहता है। वह मुझे निवेश करने का आइडिया देता है और मैं अपने पिता को यह समझाने की कोशिश करता हूं लेकिन परिवार हमेशा अलग सोचता है, वे चाहते हैं कि मैं घर खरीदूं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited