KKK 13 : शो से बाहर हुई सलमान खान की ये हसीना, वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी नहीं बचा पाई लाज

Khatron ke Khiladi season 13 : वहीं बीते एपिसोड में शो से एक और हसीना का पत्ता कट गया। वाइल्ड कार्ड से दोबारा एंट्री लेने वाली ये ऐक्ट्रेस एक बार फिर शो में बाहर हो गई है।

Khatron ke Khiladi season 13

Khatron ke Khiladi season 13

Khatron ke Khiladi season 13 : कलर्स टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron ke Khiladi season 13 ) फैंस के बीच छाया हुआ है। वीकेंड में आने वाले एपिसोडे को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं टीवी के फेमस कलाकार रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty) के खतरों का जमकर सामना कर रहे हैं जिसकी वजह से शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। वहीं बीते एपिसोड में शो से एक और हसीना का पत्ता कट गया। वाइल्ड कार्ड से दोबारा एंट्री लेने वाली ये ऐक्ट्रेस एक बार फिर शो में बाहर हो गई है।
शिव ठाकरे( Shiv Thakrey) , अर्चना गौतम ( Archana Gautam) , ऐश्वर्या शर्मा ( Aishwarya Sharma) और डेजी शाह ( Daisy Shah) फेम शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में बीती रात एलिमिनेशन टास्क हुआ जिसमें डेजी शाह ( Daisy Shah) आउट हो गई और उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।
दरअसल रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty) ने लीडर अरिजित( Arjit Taneja) और डीनो जेम्स ( Dino James) को एक टास्क दिया गया। दोनों को एक एक खिलाड़ी चुनना था जिसमें अर्चना गौतम और डेजी शाह को लिया गया। टास्क था कि दो अंधेरे कमरे में चार मगरमच्छ और एक खतरनाक जानवर बंद थे, खिलाड़ी को इन कमरों में जाकर चाबी ढूंढनी थी और लाइट ऑन करनी थी। इस टास्क में अर्चना ने बाजी मार ली और डेजी शाह पीछे रह गई । इस कारण रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया। बता दें कि डेजी शाह पहले भी एलिमिनेट हो चुकी हैं उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री से दोबारा शो में बुलाया गया था।
बताते चले कि अब शो में अर्जित तनेजा,शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, शिजान खान, नायरा बनर्जी, डीनो जेम्स,बचे हुए हैं। इन खिलाड़ियों के बीच तगड़ा मुकाबला जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited