Khatron Ke Khiladi 14: टीवी के इस धांसू को मिला Rohit Shetty के शो का ऑफर !! जानिए नाम

Rohit Shetty's Show Khatrona Ke Khiladi 14: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस शो में हिस्सा लेने के लिए अब मेकर्स ने एक धांसू टीवी एक्टर को अप्रोच किया है।

Rohit Shetty

Rohit Shetty

Rohit Shetty's Show Khatrona Ke Khiladi 14: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के ऑनएयर होने का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि हर गुजरते दिन के साथ इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। अब जो नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह स्टारर शो 'राधाकृष्ण' के एक अभिनेता को रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है।
फिल्मीबीट की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार जोहैब अशरफ सिद्दीकी को रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स अप्रोच किया है। इस शो में हिस्सा लेने पर अब अभिनेता ने काफी विचार किया है लेकिन उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किए हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो शो का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें जोहैब कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने राधाकृष्ण, सूर्यपुत्र करण, और कर्मफल दाता शनि जैसे कई शोज में काम किया है।
जोहैब अशरफ सिद्दीकी के अलावा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक मल्हान, अभिषेक कुमार, मनीषा रानी, समर्थ जुरेल, निम्रत कौर अहलूवालिया, हेली शाह, गशमीर महाजनी और अदिति शर्मा सहित कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इस सीजन में कई बड़े नाम हिस्सा लेने जा रहे हैं, जो दर्शकों की दिलचस्पी को और बढ़ा देगा। बता दें 'डांस दीवाने' शो खत्म होने के बाद मेकर्स इसे ऑनएयर करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited