मामी सुनीता अहूजा से मनमुटाव खत्म करना चाहते हैं Krushna Abhishek, बोले- 'मैं उनकी डांट-डंडे सब खाने को तैयार हूं'

आरती की शादी में आकर गोविंदा ने अपनी कृष्णा के बीच के मनमुटाव को दूर कर दिया है। अब कॉमेडियन ने कहा कि वो अपनी मामी से भी गिले -शिकवे दूर करना चाहते हैं। वो उनकी डांट- डंडे सब खाने को तैयार है। लेकिन अब बस हो गया। 8 साल पहले गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते में खटास आई थी।

Govinda and Sunita

Govinda- sunita and krushna abhishek (credit Pic: instagram)

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने दीपक चौहान से 25 अप्रैल को शादी रचाई। आरती ने परिवार और दोस्तों के सामने बिजनेसमैन दीपक संग सात फेरे लिए। इस शादी में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ शामिल हुए थे। शादी में गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा और बेटी टीना नजर नहीं आईं। आरती की शादी में आकर गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक संंग चल रही 8 साल से चल रही खटास को दूर कर दिया। गोविंदा के शादी में आने से कृष्णा का पूरा परिवार बेहद खुश था। कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा ने गोविंदा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अब कृष्णा अभिषेक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन लम्हों को याद किया।
कृष्णा ने कहा, मुझे अंदर से फीलिंग आ रही थी कि चीची मामा आरती की शादी में जरूर आएंगे क्योंकि वो हम सब से बहुत प्यार करते हैं। आरती की शादी में आकर उन्होंने सारे मनमुटाव को खत्म कर दिया है। वो हमारे लिए पिता की तरह हैं। उन्होंने हमेसा हम सबका बहुत ख्याल रखा है। उनके आने से हमारी फैमिली कंप्लीट हो गई। उन्होंने वहां आकर पापा की कमी पूरी कर दी। आरती को शादी के जोड़े में देखकर वो भी इमोशनल हो गए थे। 6-7 साल बाद मैंने उन्हें पहली बार देखा था। मैंने उनके पैर छुए। वो मेरे बच्चों से भी मिले और उन्होंने उन्हें आशीर्वाद दिया।
मामी से मनमुटाव दूर करना चाहते हैं कॉमेडियन
कृष्णा ने कहा, अगर वो थोड़ी देर और रुकते तो हम सब रोने लगते। मेरी उनके ज्यादा बात नहीं हूं क्योंकि उनके कुछ वर्क कमिटमेंट थे। मामा के साथ यश भी आया था। अगर मामी और टीना आते तो और अच्छा लगता। लेकिन कोई बात नहीं शुरुआत तो हुई। मैं ही मामी से मिलने चला जाऊंगा। मैं उनसे कहूंगा कि मैं उनकी डांट और डंडे खाने को तैयार हूं। लेकिन अब बस बहुत हो गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited