डेट कर रहे हैं krystle D'souza और Ritvik Dhanjani !! कंधे पर हाथ रखी हुई तस्वीर ने बढ़ा दी रिश्ते की हलचल

Krystle D'souza Dating Ritvik Dhanjani : हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ( krystle D'Souza) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ने रित्विक ( Ritvik Dhanjani)के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। दोनों स्टार्स को साथ में बैठा देखकर फैंस के बीच डेटिंग की खबरें तेज हो रही हैं ।

Krystle D'souza Dating Ritvik Dhanjani

Krystle D'souza Dating Ritvik Dhanjani

Krystle D'souza Dating Ritvik Dhanjani : टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा( Krystle D'souza) ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और इस पार्टी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। तस्वीरों पर फैंस की नजरें साथ में बैठे हुए एक्टर ऋत्विक धनजानी( Ritivik Dhanjani) पर पड़ी। दोनों स्टार्स को साथ में बैठा देखकर फैंस के बीच डेटिंग की खबरें तेज हो रही हैं। वहीं क्रिस्टल ने तस्वीर साझा करते हुए एक दिल भी बनाया है जिसने दोनों के रिश्ते को लेकर हलचल पैदा कर दी है।
हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ( krystle D'Souza) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ने रित्विक ( Ritvik Dhanjani)के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हम उनके दोस्तों को भी उनके साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। क्रिस्टल ने पेस्टल पिंक कलर के एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ ऋत्विक ब्लैक कुर्ते में बैठे हुए बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। ऋत्विक ने क्रिस्टल के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और सभी मुस्कुराते हुए मौके का मजा उठा रहे हैं। क्रिस्टल द्वारा फोटो पर दिल के आकार का स्टीकर लगाने से फैंस में उत्साह और अटकलें बढ़ गई हैं, तथा वे सोच रहे हैं कि क्या यह इशारा ऋत्विक के साथ उनके रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि तो नहीं है। दिवा ने सभी के साथ हाउसी खेलते हुए भी एक झलक दिखाई है । उन्होंने कैप्शन में लिखा "मैं कभी नहीं जीतती!"
बताते चले की ऋत्विक धनजानी ने अभिनेत्री आशा नेगी को लंबे समय तक डेट किया था। कपल ने कुछ साल पहले अपनी राहें अलग कर ली थी, उसके बाद ऋत्विक सिंगल ही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited