Krystle D'Souza को 'डस्की स्किन टोन' के चक्कर में सुननी पड़ी थी बातें, 10 सालों तक बदलना पड़ा आंखों का रंग

Krystle D'Souza Was Forced To Change Her Eye Colour For 10 Years: क्रिस्टल डिसूजा "एक हजारों में मेरी बहना" से टीवी दुनिया में एक बड़ा नाम बन गई हैं। हालांकि अब अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Krystle D'Souza Was Forced To Change Her Eye Colour For 10 Years

Krystle D'Souza Was Forced To Change Her Eye Colour For 10 Years

Krystle D'Souza Was Forced To Change Her Eye Colour For 10 Years: एक हजारों में मेरी बहना सीरियल से क्रिस्टल डिसूजा ने काफी फ़ेम हासिल किया है। एक्ट्रेस खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस को खुश करती रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय सेब क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनको लेकर खबर उठी थीं की वह ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) को डेट कर रही हैं क्योंकि वह अक्सर उनके साथ नजर आती थीं। अब एक और रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें क्रिस्टल डिसूजा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र किया है। आइए टाइम्स की इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) ने अभिनय की इस दुनिया में ब्यूटी स्टैन्डर्ड के बारे में बताया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया की एक बार उन्हें "आंखों का रंग बदलने के लिए कहा गया था।" एक्ट्रेस ने बताया उन्होंने 10 साल तक ब्राउन रंग के लेंस पहने थे क्योंकि लोगों मेरी ग्रीन आंखों की वजह से मैं एक पाज़िटिव केरेक्टर नहीं लगती थी। न्यूज 18 के साथ बातचित के दौरान क्रिस्टल डिसूजा ने खुलासा किया कि "एक वेब सीरीज शूट के दौरान उन्होंने अपने लेंस उतारे और दुनिया को अपनी असली आँखें दिखाई।
क्रिस्टल डिसूजा ने यह भी बताया की उन्हें इस इंडस्ट्री के स्टैन्डर्ड की वजह से "डस्की" कहा जाता था। मैंने हमेशा सोचती रहती थी कि मुझे गोरा नहीं होना है। मैं भारतीय हूँ और मैं बहुत ज्यादा देसी हूँ। मुझे अपना स्किन टोन पसंद है। अभिनेत्री ने आगे बताया की हालांकि आज चीजें बदल गई है। अब मैं ऐसे कुछ नहीं करती हूँ जो मेरी नैच्रल ब्यूटी को छुपाता हो।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited