KKK 13: Kumkum Bhagya के एक्टर को भी मिला रोहित शेट्टी का शो, खुद किया कंफर्म

arjit taneja in khatron ke khiladi 13: एक के बाद एक टीवी सेलेब्स ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट-आधारित खतरों के खिलाड़ी 13 में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। अब इस लिस्ट में कुमकुम भाग्य के एक्टर अर्जित तनेजा का नाम भी जुड़ गया है।

Arijit taneja

Arijit taneja

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
khatron ke khiladi 13 confirm contestant: खतरों के खिलाड़ी 13, टीवी रियलिटी शो अपने अंतिम चरण में हैं। शो के लिए लगातार कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट-आधारित रियलिटी टीवी शो एड्रेनालाईन और हाई-ऑक्टेन स्टंट के कारण खूब सुर्खियों में रहता है। खतरों के खिलाड़ी का बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है। एक के बाद एक टीवी सेलेब्स ने खतरों के खिलाड़ी 13 में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। अब इस लिस्ट में कुमकुम भाग्य के एक्टर अर्जित तनेजा का नाम भी जुड़ गया है। अरिजीत तनेजा ने खुद इस बात की पुष्टि की कि वह चुनौतियों का सामना करने और अपने डर पर जीत हासिल करने के लिए तैयार हैं।
अरिजीत तनेजा बनेंगे खतरों के खिलाड़ी
एक पोर्टल के साथ अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए, अरिजीत ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी 13 में एक कंटेस्टेंट होने के नाते उनके लिए एक सपने के सच होने का क्षण है. अरिजीत तनेजा का कहना है कि वह हमेशा एक रोमांचकारी और एक साहसी रहे हैं। बन्नी चाउ होम डिलीवरी के अभिनेता अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने डर का सामना करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। अरिजीत का कहना है- 'मैं चुनौती लेने और विजयी होने के लिए तैयार हूं'।
खतरों के खिलाड़ी 13 की लिस्ट
कुंडली भाग्य अभिनेत्री अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेती नजर आएंगी। साथ ही बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे और अर्चना गौतम भी शो में भाग लेने वाले हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले खतरों के खिलाड़ी में होना शिव का सपना था। अर्चना गौतम का कहना है कि वह उसी ऊर्जा और उत्साह को लाने जा रही हैं जो सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में एक प्रतियोगी के रूप में थीं। साथ ही कुल्फी कुमार बाजेवाला की अंजलि आनंद भी कंटेस्टेंट के रूप में दिखेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited