'इमली' से निकलते ही Adrija Roy के हाथ लगा Kundali Bhagya, छोटे पर्दे पर पारस कलनावत संग लड़ाएंगी इश्क

Imlie Fame Adrija Roy To Enter In Kundali Bhagya Post Leap: टीवी के चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो को लेकर खबर आ रही है कि इसमें जल्द ही 'इमली' एक्ट्रेस अद्रिजा रॉय की एंट्री होगी, जो पारस कलनावत संग मुख्य भूमिका निभाएंगी।

'कुंडली भाग्य' में होगी अद्रिजा रॉय

'कुंडली भाग्य' में होगी अद्रिजा रॉय

Imlie Fame Adrija Roy To Enter In Kundali Bhagya Post Leap: टीवी का चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। एकता कपूर के 'कुंडली भाग्य' ने यूं तो टीआरपी लिस्ट में भी जगह बनाई है। हालांकि इन दिनों 'कुंडली भाग्य' की टीआरपी रेटिंग कम हो गई है, जिससे मेकर्स ने शो में लीप लाने का फैसला किया है। मेकर्स के इस कदम से न केवल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की कहानी बदल जाएगी, बल्कि इसकी स्टार कास्ट में भी बदलाव आएगी। वहीं अब खबर आ रही है कि लीप के बाद 'कुंडली भाग्य' में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है जो पारस कलनावत संग छोटे पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एकता कपूर के 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में 'इमली' एक्ट्रेस अद्रिजा रॉय एंट्री कर सकती हैं। 'कुंडली भाग्य' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अद्रिजा रॉय ने पारस कलनावत के साथ शो के लिए मॉक शूट किया था और मेकर्स इस बात से काफी इंप्रेस भी हुए हैं। अगर अद्रिजा रॉय और मेकर्स के बीच तालमेल सही बैठता है तो वह शो में कदम रख सकती हैं। बता दें कि अद्रिजा रॉय ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है, जिसमें 'इमली' और 'दुर्गा और चारू' जैसे शोज शामिल हैं।
'कुंडली भाग्य' को छोड़कर जा रहे हैं ये कलाकार
बता दें कि 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) से जल्द ही कई कलाकारों का पत्ता साफ होने वाला है। दरअसल, सना सैय्यद ने प्रेग्नेंसी के कारण शो को छोड़ने का फैसला किया है। उनकी जगह मराठी एक्ट्रेस अक्षया गौरव शो में कदम रख सकती हैं। इससे इतर बसीर अली भी 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह सकते हैं, क्योंकि वह करंट ट्रैक से खुश नहीं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited