Shivangi Joshi पर दिल हार बैठे हैं Kushal Tandon! को-स्टार संग नाम जुड़ते ही एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Kushal Tandon Epic Reaction On Dating Rumors With Shivangi Joshi: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के लिए काफी चर्चा में हैं। उन्हें लेकर खबर है कि वह 'बरसातें' एक्टर कुशाल टंडन को डेट कर रही हैं। शिवांगी संग नाम जुड़ने पर अब एक्टर ने रिएक्शन भी दिया है।

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी संग नाम जुड़ने पर कही ये बात

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी संग नाम जुड़ने पर कही ये बात

Kushal Tandon Epic Reaction On Dating Rumors With Shivangi Joshi: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन ने 'बरसातें: मौसम प्यार का' से लोगों का खूब दिल जीता था। शो में दोनों की केमिस्ट्री तारीफ के लायक थी। हालांकि कुछ ही महीनों में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का शो बंद भी हो गया। लेकिन इससे इतर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन अपने डेटिंग रूमर्स के कारण काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते कुछ दिनों पहले शिवांगी जोशी ने अनसीन वीडियो शेयर कर लंबे-चौड़े कैप्शन के साथ कुशाल टंडन को जन्मदिन की बधाइयां भी दी थीं। खास बात तो यह है कि अपना और शिवांगी का नाम जुड़ने पर अब खुद कुशाल टंडन ने भी रिएक्शन दिया है।
दरअसल, कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की 'बरसातें' को-स्टार अराधना शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती दिखाई दीं कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं और वह चाहती हैं कि वे दोनों साथ आएं। अराधना शर्मा ने इस सिलसिले में कहा, "मुझे वो साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, लेकिन दोनों साथ में बहुत क्यूट लगते हैं और मैं चाहती हूं कि वे साथ में आएं।" अराधना संग बातचीत के दौरान उनके साथ में मौजूद इंटरव्युवर ने कहा, "मुझे एक बात है कि शिवांगी को पानीपूरी खानी थी और कुशाल ने पूरा ठेला ही मंगवा लिया था और सबने खाया था।" इसपर अराधना शर्मा ने कहा, "ये होती है बॉन्ड।"
'बरसातें: मौसम प्यार का' एक्ट्रेस अराधना शर्मा के इस वीडियो पर कुशाल टंडन ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "और किसी को खानी है पानी पूरी, एड्रेस भेज दो।" कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का ये रिएक्शन देख फैंस ने उनकी टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बता दें कि शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन, दोनों ने ही मामले पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited