Kushal Tondon पर आसिम रियाज़ की क्लास, भड़कते हुए कहा "कितना पैसा है बे"

Kushal Tandon SLAMS Asim Riaz: कुशाल टंडन ने असीम रियाज को खतरों के खिलाड़ी 14 से निकाले जाने पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने उल्लेख किया कि बिग बॉस 13 की प्रसिद्धि को पैसे नहीं लेने चाहिए थे जैसा कि उन्होंने कैमरे पर दावा किया था। अधिक जानने के लिए आइए रिपोर्ट पर नजर डालते हैं।

Kushal Tandon SLAMS Asim Riaz

Kushal Tandon SLAMS Asim Riaz

Kushal Tandon SLAMS Asim Riaz: खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रीमियर 27 जुलाई को हुआ था। हालांकि, इसके पहले एपिसोड ने ही शो को चर्चा में ला दिया है। बता दें कि स्टंट फेल होने के बाद बिग बॉस 13 के फेम असीम रियाज़ ने अन्य प्रतियोगियों का अपमान करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार किया। असीम का व्यवहार रोहित को अच्छा नहीं लगा और बाद में रोहित ने उसे चेतावनी देते हुए कहा, "उठा के यहीं पटक दूंगा।" अब असीम के व्यवहार ओर कुशाल टंडन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बरसातें मौसम प्यार का के अभिनेता ने शो में असीम के रवैये की आलोचना की है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
अपने एक्स हैंडल पर कुशाल टंडन ने आसिम के व्यवहार की आलोचना की। कुशाल के ट्वीट में लिखा था, "काश उसने मेरे सामने ऐसा किया होता। उसे वास्तव में मदद की ज़रूरत होती, मैं तीन स्टंट मारने आया हूँ, अरे भाई माल नहीं है जो मारेगा और जब उसने कहा कि अगर कोई भी टीम से वह स्टंट कर सकता है तो मैं कोई पैसा नहीं लूँगा, तो उसे अपनी बात पर कायम रहना चाहिए और कोई पैसा नहीं लेना चाहिए।"
इसके अलावा, कुशाल टंडन ने एक और नोट पोस्ट किया, जिसमें असीम रियाज़ की आलोचना की गई। अभिनेता ने एक क्लिप पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें रैपर को यह कहते हुए सुना जाता है कि वह हर छह महीने में कार कैसे खरीदता है। कुशाल ने बोल की, "सोहरत क्या सोहरत भाई, एक बिग बॉस? और वह किस कार का दिखावा कर रहा है? सेकंड हैंड कार? कितना पैसा है? बैंक खातों के बारे में बात मुझे, रोहित शेट्टी सर को सलाम जिस तरह से उन्होंने उस बकवास को संभाला, रोहित सर के लिए बहुत सम्मान।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited