क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर Vikas Sethi का 48 साल की उम्र में हुआ निधन, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Vikas Sethi Last Rites To Be Held In Mumbai Today: क्योंकि सास भी कभी बहु थी और कसौटी जिंदगी की फ़ेम विकास सेठी का शनिवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अब आज 9 सितंबर को पूरा मनोरंजन जगत अभिनेता को भावभीन विदाई देगा। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Vikas Sethi Last Rites To Be Held In Mumbai Today

Vikas Sethi Last Rites To Be Held In Mumbai Today

Vikas Sethi Last Rites To Be Held In Mumbai Today: क्योंकि सास भी कभी बहु थी फ़ेम विकास सेठी का शनिवार की रात दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। बता दें कि अभिनेता केवल 48 वर्ष के थे। खबर है कि आज 9 सितंबर को पूरा मनोरंजन जगत अभिनेता को भावभीन विदाई देगा। विकाश सेठी (Vikas Sethi) के अचानक निधन ने पूरे टेलीविजन जगत को झकझोर कर रख दिया है। क्योंकि सास भी कभी बहु थी और कसौटी जिंदगी की जैसी सीरियल में अपने अभिनय से अभिनेता ने सभी का दिल जीता हुआ था। अब आज मुंबई में उनकी अंतिम विदाई सभी की आँखें नम कर देगी।
खबर है कि विकास सेठी (Vikas Sethi ) का अंतिम संस्कार आज दोपहर करीब 2 बजे होगा। सभी विधि-विधान को हिन्दू परंपराओं के अनुसार किया जाएगा। अंतिम संस्कार स्थल है - 5R2R+2P6, ध्यानेश्वर नगर, जोगेश्वरी पश्चिम, अंधेरी, मुंबई है। विकास सेठी के अंतिम संस्कार में टीवी जगत जे कई सदस्यों के शामिल होंगे जो अभिनेता को अपनी श्रद्धांजलि अप्रित करेंगे। हालांकि विकास सेठी के परिवार ने केवल उन लोगों को आमंत्रित किया है जो उनको बेहद प्यार करते थे।
इस बीच टाइम्स नाउ/टेली टॉक की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पर नजर डालें तो विकास अपनी मौत के समय मुंबई में नहीं थे। वह मुंबई के बाहर एक शादी में शामिल होने गए थे। पिछले काफी समय से एक्टर परेशान थे क्योंकि उन्हें काम और पैसों की बहुत कमी थी। बता दें कि विकास सेठी के परिवार में पत्नी जाह्नवी सेठी और जुड़वां बेटे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited