दर्शकों से भरपूर प्यार मिलने के बाद भी चैनल ने गिराई Laughter Chefs पर बिजली, इस महीने कहेगा टीवी को अलविदा

Laughter Chefs Off Air: कलर्स टीवी का मनोरजन वाला शो लाफ्टर शेफ के फैंस के लिए एक बड़ी दुखभरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो पर मेकर्स ताला लगाने वाले हैं लेकिन आखिर यह फैसला अच्छी टीआरपी के बाद भी क्यूँ आया जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Laughter Chefs Off Air on Month September

Laughter Chefs Off Air on Month September

Laughter Chefs Off Air: कलर्स टीवी का मोस्ट फेवरेट शो लाफ्टर शेफ इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। अपने अटपटे शो के चलते यह दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस शो में टीवी के कई स्टार्स अपनी कुकिंग स्किल दिखाते हुए एक दूजे संग मस्ती करते हैं। अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जो फैंस को मायूस कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो पर जल्द ही ताला लगने वाला है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए शो कब बंद होने वाला है और आखरी एपिसोड कब टेलिकास्ट किया जाएगा।
टीवी शो लाफ्टर शेफ (Laughter Chef) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है की अगले महीने यानि सितंबर को बंद होने वाला है। अच्छी टीआरपी आने के बाद भी शो टीवी को अलविदा कहने के लिए तैयार है। यह जान सभी दर्शक हैरान है की अच्छी रेटिंग के बाद भी शो को बंद क्यूँ किया जा रहा है इसका कारण है बिग बॉस 18। बताया जा रहा है की शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के कारण बंद होने जा रहा है क्यूँकी वह 5 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। सलमान खान का रियलिटी शो को लाफ्टर शेफ का टाइम स्लॉट दिया जाएगा।
शो में अभी अंकिता लोखंडे, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, अली गोनी, विक्की जैन, कश्मीरा शाह जैसे टीवी स्टार्स नजर आ रहे हैं। शो को होस्ट भारती सिंह के साथ शेफ हरपाल सिंह सोखी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इन खबरों पर कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited