Anupama: मदालसा शर्मा ने लगाई Rupali Ganguly की क्लास, गुस्से में बोलीं 'पीठ पीछे मेरी बात मत करो...'

Madalsa Sharma hurt by Rupali Ganguly words: राजन शाही का शो पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब शो को छोड़ चुकी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अनुपमा का रोल अदा करने वाली रूपाली गांगुली के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। आइए एक नजर इस पूरी रिपोर्ट पर डालते हैं।

Madalsa Sharma hurt by Rupali Ganguly words

Madalsa Sharma hurt by Rupali Ganguly words

Madalsa Sharma hurt by Rupali Ganguly words: स्टार प्लस का शो अनुपमा दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। अपनी मजेदार कहानी और किरदार के चलते यह टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना रहता है। लेकीन पिछले कुछ समय से अनुपमा सीरीयल लगातार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। पहले वनराज शाह का किरदार अदा का रहे सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कहा, उसके बाद काव्या का रोल निभा रहीं मदालसा शर्मा ने भी अनुपमा को टाटा-बाय -बाय कह दिया। हालांकि अब लगता है कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं।
मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साथ काम कर चुके अनुपमा के को-स्टार के बारे में बताया। जब उनसे रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा "वह टू फेस" हैं। अब उन्होंने एक दूसरे इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की। सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत के दौरान मदालसा ने बताया की उन्हें तब बहुत दुख हुआ था जब पता चला की रूपाली गांगुली पीठ पीछे बातें करती हैं। और बातों को तोड़-मरोड़ के पेश करती हैं। इसके बारे में जब मदालसा को पता चला था तो उन्होंने एक्ट्रेस ने सवाल भी किया था।
मदालसा ने आगे कहा की "मेरा आपके खिलाफ नहीं हूँ। हम साथ में काम करते हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा की अगर मैंने कुछ किया नहीं है तो मेरे साथ ऐसे क्यों बर्ताव किया जाए। और अगर आपको मेरी बुराई करनी है तो मेरे सामने बात करो, पीठ पीछे कुछ मत बोलो।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited