Maddam Sir 2: ढेर सारी कॉमेडी और मनोरंजन के साथ TV पर लौटेगा शो, संतोष और इंस्पेक्टर करिश्मा की खलेगी कमी

Maddam Sir To Be Back ON TV With Season 2: टीवी का चर्चित और मनोरंजन से भरपूर शो 'मैडम सर' अपने नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। इस बार भी शो में गुलकी जोशी मैडम सर के रोल में नजर आएंगी। हालांकि दो किरदारों की दर्शकों को कमी खलेगी।

'मैडम सर' तीसरे सीजन के साथ टीवी पर करेगा वापसी

'मैडम सर' तीसरे सीजन के साथ टीवी पर करेगा वापसी

Maddam Sir To Be Back ON TV With Season 2: टीवी के चर्चित और मनोरंजन से भरपूर शो 'मैडम सर' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस शो ने दर्शकों का भरपूर मात्रा में मनोरंजन किया था। हालांकि 2023 में 'मैडम सर' (Maddam Sir) पर मेकर्स ने ताला लगा दिया। लेकिन लोगों की डिमांड और शो की पॉपुलैरिटी को देखते ही मेकर्स ने नए सीजन के साथ 'मैडम सर' की वापसी टीवी पर कराने का फैसला लिया है। इस बार भी गुलकी जोशी ही मैडम सर बनकर लोगों का दिल जीतने वाली हैं। हालांकि शो में दो किरदारों की लोगों को कमी खलने वाली है।
आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, गुलकी जोशी का 'मैडम सर' (Maddam Sir) तीसरे सीजन के साथ टीवी पर एंट्री करेगा। लेकिन पिछले सीजन की भाविका शर्मा और युक्ति कपूर इस बार शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। दरअसल, भाविका शर्मा जहां 'गुम है किसी के प्यार में' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और इस बार 'मैडम सर' नहीं करने वालीं। तो वहीं युक्ति कपूर ने भी अभी तक 'मैडम सर' का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। 'मैडम सर 2' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि गुलकी जोशी के साथ-साथ सोनाली नायक भी शो में नजर आएंगी।
एंटरटेनमेंट गलियारे में मौजूद खबरों के मुताबिक, 'मैडम सर 3' (Maddam Sir 3) को बाकी शोज को सहारा देने के लिए भी लाया जा रहा है। दरअसल, 'आंगन अपनों का' की टीआरपी अच्छी नहीं आ रही है और जल्द ही इसे 'बादल पे पांव है' से रिप्लेस कर दिया जाएगा। वहीं 'मैडम सर 2' के आने से चैनल को थोड़ा सहारा मिल सकता है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि शो कब शुरू होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited