Mahhi Vij की तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस, त्योहारों के सीजन में हुई ये बीमारी

Mahhi Vij Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस माही विज को लेकर खबर आ रही है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस को प्यार करने वाले फैंस चिंता में पड़ गए हैं। आइए एक नजर रिपोर्ट पर डालते हैं।

Mahhi Vij Hospitalised

Mahhi Vij Hospitalised

Mahhi Vij Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस माही विज आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नमा बन चुकी हैं। उन्होंने बहुत से सीरीयल में काम किया है और अपने अभिनए से दर्शकों का दिल जीतने मे कोई कमी नहीं छोड़ी है। हालांकि अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें की अभी हाल ही में माही विज को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है क्योंकि उन्होंने अपने पापा को नहलाने वाला वीडियो शेयर किया था। खैर आइए जानते हैं कि किस वजह से माही विज (Mahhi Vijj) को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आज माही विज (Mahhi Vij) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अस्पतला के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस को चिकनगुनिया हो गया है। यह बीमारी मच्छरों से होती है और इसमें बुखार और जॉइन्ट में पेन होता है। माही की इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस चिंतित हो गए हैं और एक्ट्रेस की जल्दी रिकवरी की कल्पना कर रहे हैं।
माही विज ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट थी। जिसमें वह अपने पापा की केयर करती नजर आ रही थीं। वह अपने पापा को नहला रही थी और उनके नाखून भी काट रही थी। माही ने वीडियो के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने अपने पापा को "स्ट्रॉंग पिलर" बताया था। हालांकि इस वीडियो के लिए उन्हें बहुत ट्रोल होना पड़ा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited