Manisha Rani ने गरीब बच्चों के साथ काटा केट, कपड़े बांटकर मनाई जीत की खुशी

Manisha Rani Celebrate Victory with Children: झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद मनीषा रानी छोटे-छोटे गरीब बच्चों से मिलने गई और उन्हें कपड़े- मिठाइयां बांटी। मनीषा ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। मनीषा इन छोटे बच्चों के साथ केक भी काट रही है और गिफ्ट दे रही है।

Manisha Rani Celebrate Victory  with Children

Manisha Rani Celebrate Victory with Children

Manisha Rani Celebrate Victory with Children: बिग बॉस ओटीटी 2 फ़ेम और झलक दिखला जा 11( Jhalak Dikhhla Jaa 11) विनर मनीषा रानी( Manisha Rani) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। शो जीतने के बाद मनीषा अलग-अलग तरीके से इसे मना रही है। यह बात तो हर कोई जानता है कि मनीषा अपने फैंस से बेहद प्यार करती है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि वह अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। हाल ही में मनीषा अपने छोटे-छोटे फैंस के साथ खुशियां मनाते हुए नजर आई।
झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद मनीषा रानी छोटे-छोटे गरीब बच्चों से मिलने गई और उन्हें कपड़े- मिठाइयां बांटी। मनीषा ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। वीडियो देखा जा सकता है कि एक छोटी सी लड़की मनीषा से कह रही है कि हमने आपके लिए व्रत रखा था ताकि आप जीत जाओ। मनीषा खुशी से कहती है कि आपके व्रत की वजह से मैं जीत गई। मनीषा इन छोटे बच्चों के साथ केक भी काट रही है और गिफ्ट दे रही है। मनीषा का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है लोग उनकी इस मदद की तारीफ कर रहे हैं।
बताते चले कि मनीषा रानी ने अपने दोस्त एल्विश यादव को अनफॉलो कर दिया है। जिसके पीछे का कारण एल्विस यादव के बार-बार हो रहे विवाद हो बताया जा रहा है। सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी-एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान तीनों अच्छे दोस्त थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited