Mannara Chopra ने दिवाली पर मुनव्वर को किया था किस? BB 17 विनर के दावे पर बोलीं- मेरी परवरिश ऐसी नहीं है

Mannara Chopra On Kissing Munawar Faruqui Claim: 'बिग बॉस 17' में मन्नारा चोपड़ा ने जबरदस्त पहचान बनाई है। मन्नारा चोपड़ा को लेकर मुनव्वर फारूकी ने दावा किया था कि एक्ट्रेस ने उन्हें किस किया था, जिससे वह असहज हो गए। इस बात पर अब मन्नारा चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।

मन्नारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूकी के किस वाले दावे पर दिया जवाब

मन्नारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूकी के किस वाले दावे पर दिया जवाब

Mannara Chopra On Kissing Munawar Faruqui Claim: कलर्स के धमाकेदार और विवादित शो 'बिग बॉस 17' में मन्नारा चोपड़ा जबरदस्त पहचान बनाई। यूं तो वह पहले भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन बिग बॉस 17 में उन्हें बेशुमार प्यार मिला। एक्ट्रेस ने फिनाले में तो जगह बनाई ही, साथ ही टॉप 3 तक भी पहुंचीं। वहीं इन दिनों मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) अपने इंटरव्यूज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में ही मन्नारा चोपड़ा को लेकर मुनव्वर फारूकी ने दावा किया था कि एक्ट्रेस ने दिवाली पार्टी की रात उन्हें किस किया था। उनकी इस बात से वह असहज हो गए थे। लेकिन अब इस मामले पर खुद मन्नारा चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।
मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने मामले पर जवाब देते हुए कहा, "'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के घर से बाहर आने के बाद मुझे ये चीजें बहुत सुनाई दे रही हैं कि कुछ ऐसा हुआ है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ हुआ था। सच बताऊं तो मैं अभी किसी के साथ भी टच में नहीं हूं, मैं अपने साथ अपने परिवार के साथ और दोस्तों के साथ वक्त बिताने की कोशिश कर रही हूं। हां ये पता है कि उन्होंने कुछ बोला है, लेकिन मुझे अभी तक इंटरनेट पर ऐसा कोई वीडियो नजर नहीं आया। क्योंकि पहले मुझे वो देखना पड़ेगा कि उन्होंने किस सिलसिले में ये कहा है।"
मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के दावे के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मेरी ऐसी परवरिश नहीं है और न ही मेरा पारिवारिक मूल्य ऐसा है कि मैं अपने आपको एक नेशनल और इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर पेश करूं। अगर किसी ने ये बोला है तो मीडिया को कायदे से उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने किस सिलसिले में कहा है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited