बिग बॉस के बाद Khatron Ke Khiladi 14 में नजर आएंगी Mannara Chopra, एक्ट्रेस ने खुद दिया हिंट!

Mannara Chopra On Khatron Ke Khiladi: बिग बॉस 17 में नजर आ चुकी मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खतरों के खिलाडी 14 में हिस्सा लेने को लेकर बात की है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए क्या एक्ट्रेस शो में नजर आएंगी या नहीं।

Mannara Chopra On Khatron Ke Khiladi:

Mannara Chopra On Khatron Ke Khiladi:

Mannara Chopra On Khatron Ke Khiladi: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से सभी का दिल छू लिया है। उन्हें इस शो से शोहरत के साथ-साथ काफी प्यार भी मिला, साथ ही एक अलग पहचान मिली। कुछ समय से खबर आ रही थी की एक्ट्रेस खतरों के खिलाडी में नजर आ सकती हैं, लेकिन अब खुद इस पर मन्नारा न जवाब दिया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर मन्नारा इस शो में नजर आएंगी या नहीं।
सलमान खान के शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से घर-घर मशहूर हुई मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) इन दिनों मिल रहे प्यार को काफी एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में खबर आ रही थी एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाडी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में भाग ले सकती हैं। अब खुद एक्ट्रेस से जब एक इंटरव्यू के दौरान इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन्होंने कहा कि वह इस पर कोई बात नहीं कर सकतीं। लेकिन कलर्स, एंडेमोल और वायाकॉम 18 परिवार की तरह हैं इसलिए, अगर वे बुलाएंगे तो जरूर मुझे जाना होगा।
मन्नारा चोपड़ा आगे कहती हैं कि अभी तक मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है, क्योंकि मुझे इसका फोबिया है लेकिन मैं इसके बारे में सोचूंगी। इसी के साथकंटेस्टेंट फिनाले में तीसरे नंबर पर आउट हो गई थी। जानकारी के लिए बता दें इन दिनों मन्नारा अभिषेक कुमार संग अपने अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है की दोनों एक लव सांग कर कर रहे हैं, जिसमें केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited