शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे MC Stan, इस वजह से हुए फैंस के बीच ट्रोल

MC Stan Trolled: कल रात एमसी स्टेन मुंबई में 26/ 11 के हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लेकिन उनकी हालत देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

MC stan at Mumbai 26/11 event

MC stan at Mumbai 26/11 event

MC Stan Trolled: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन( MC Stan) अपने फँकी अवतार से हर जगह छाए रहते हैं। जब से उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी जीती है तभी से वह हर जगह चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में वह सलमान खान( Salman Khan) के साथ बिग बॉस 17 के सेट पर नजर आए थे। कल रात एमसी स्टेन मुंबई में 26/ 11 के हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लेकिन उनकी हालत देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
कल रात बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन मुंबई 26/11 के हमलों के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्होंने ब्लैक शर्ट और पेंट पहनी हुई थी वहीं सिर पर ब्लैक कैप पहनी थी, एमसी ईवेंट में फोटो खिचवाते समय कुछ लड़खड़ाने लगे जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एमसी स्टेन इस मौके पर नशे की हालत में नजर आए उन्हें देखकर फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह इस मौके पर भी नशा कर के आए हैं। लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिस तरह से वह लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।
कमेंट में किया ट्रोल
फैंस ने एमसी स्टेन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि यह कौन सा माल फूँक कर आया है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे कुपोषण हो गया है क्या। बता दें कि उनका चेहरा बिल्कुल मुरझाया हुआ लग रहा था। वह क्लीन शेव में एमसी ब्लैक आउटफिट पहने नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited