Miss universe 2022 Winner: अमेरिका की R Bonney Gabriel ने जीता मिस यूनिवर्स 2022 का खिताब, भारत की हरनाज संधू ने पहनाया ताज

Miss universe 2022 Winner: अमेरिका में 71वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। यूएसए की R Bonney Gabriel ने 2022 मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। R Bonney Gabriel को पूर्व मिस यूनिवर्स भारत की हरनाज संधू ने ताज पहनाया। ग्रेबियल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

miss universe 2022

miss universe 2022

Miss universe 2022 Winner: यूएसए की R Bonney Gabriel ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया है। भारत की पूर्व मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने R Bonney Gabriel को ताज पहनाया। अमेरिका के न्यू ऑर्लेअंस शहर में 71वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दुनियाभर की खूबसूरत हसीनाओं को पीछे छोड़कर यूएसए की R Bonney Gabriely बनीं मिस यूनिवर्स 2022। इस ताज को जीतने के बाद ग्रेबियल काफी इमोशनल हो गईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रेबियल को पूर्व मिस यूनिवर्स भारत की हरनाज संधू ने ताज पहनाया। ग्रेबियल के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। उनके विनिंग मोमेंट का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मिस यूनिवर्स का खिताब आर बॉनी ग्रेबियल ने जीता। वेनेजुएला की आमांडा डुडामेल न्यूमेन फर्स्ट रनरअप थी और डोमिनिकन रिपब्लिक की एंड्रीना मॉर्टिनेज सेकेंड रनर अप रहीं। इस ब्यूटी पीजेंट प्रतियोगिता में यूएसए की आर बॉनी ग्रेबियल ने दुनियाभर की 86 हसीनाओं को मात देकर ये खिताब अपने नाम किया। इस ब्यूटी पीजेंट मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की दिविता राय भी पहुंचीं थी। दिविता इस प्रतियोगिता में टॉप 16 कंटेस्टेंट्स के बाद बाहर हो गई थीं।
विनिंग मोंमेट के दौरान इमोशनल हो गईं ग्रेबियल
ब्लैक गाउन में ग्रेबियल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में ग्रेबियल ने विनिंग मोंमेट के दौरान फर्स्ट रनअप का हाथ पकड़ा हुआ है।खिताब जिताने के बाद ग्रेबियाल काफी इमोशनल हो गईं।
कौन हैं मिस यूनिवर्स आर बॉनी ग्रेबियल
मिस यूनिवर्स आर बॉनी ग्रेबियल पेशे से मॉडल और फैशन डिजाइनर है। ग्रेबियल पहली फिलिपिनो अमेरिकी भी हैं जिन्होंने मिस यूएसए 2022 का खिताब भी अपने नाम किया था। ग्रेबियल रिसाइकल मैटिरियल से कपड़े बनाती हैं ताकि प्रदूषण कम हो। ग्रेबियल की उम्र 28 साल हैं। साल 2021 में भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited