दूसरी शादी करने के बाद काम पर लौटे Munawar Faruqui, अपने म्यूजिक वीडियो के नए पोस्टर में दिखाया डैशिंग लुक

Munawar Faruqui New Music Video Poster out: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला से मुंबई में गुपचुप शादी करके सुर्खियों में आ गए हैं। अब इस बीच अभिनेता के नए गाने का पोस्टर सामने आया है, जिसके बाद फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं।

Munawar Faruqui New Music Video Poster out

Munawar Faruqui New Music Video Poster out

Munawar Faruqui New Music Video Poster out: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला से मुंबई में गुपचुप शादी करके सुर्खियों में आ गए हैं। कथित तौर पर, स्टैंड-अप कॉमेडियन से एक्टर बने इस शख्स ने सिर्फ़ चंद मेहमानों के साथ एक निजी शादी की। यह दूसरी बार है जब मुनव्वर फारुकी ने शादी की है। हालांकि एक्टर ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए एक बड़ा संकेत दिया है। अब इस बीच अभिनेता के नए गाने का पोस्टर सामने आया है, जिसमें वह बहुत ही स्मार्ट लग रहे हैं। आइए टाइम की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बता दें कि मुनव्वर फारुकी जल्द ही अपने नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस बार वह सिंगर सुयश राय के साथ "कुछ यादें" नामक गाने में नजर आएंगे। अब इस गाने का पहला पोस्टर समाने आया है। इस नए पोस्टर में मुनव्वर फारुकी, सुयश गोश के साथ नजर आ रहे हैं। वह बहुत ही डैशिंग लुक दे रहे हैं। बता दें कि यह गाना 6 जून को रिलीज किया जाएगा और इसका निर्माण VYRL ऑरिजनल्स द्वारा किया जा रहा है।
मुनव्वर फारुकी को लेकर आपको यह भी बता दें कि यह अभिनेता की दूसरी शादी थी। उन्होंने 2022 में अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था। उसके बाद कई लड़कियों से उनकाअ नाम भी जुड़ा और अब फाइनली उन्होंने मेहजबिन के साथ निकाह कर लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited