YRKKH: फहमान खान संग पर्दे पर इश्क लड़ाएंगी तेजस्वी प्रकाश, लीप के बाद शो में मारेंगी धांसू एंट्री?

Tejasswi Prakash And Fahmaan Khan to Enter In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही लीप आने वाला है, जिसके लिए सितारों की तलाश शुरू हो गई है। वहीं अब खबर है कि शो में तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान की एंट्री हो सकती है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी तेजस्वी और फहमान की एंट्री?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी तेजस्वी और फहमान की एंट्री?

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) Tejasswi Prakash And Fahmaan Khan to Enter In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सीरियल सालों से टीवी की दुनिया पर राज कर रहा है और दर्शकों का खूब दिल भी जीत रहा है। लेकिन जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लीप आने वाला है, जिसके लिए मेकर्स ने सितारों की छानबीन भी शुरू कर दी है। इन सबके बीच ही खबर आ रही है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान की एंट्री हो सकती है।
दरअसल, ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैनपेज ने एक ट्वीट किया था, जिसमें बताया गया था कि तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान लीड एक्टर के तौर पर शो में एंट्री करेंगे और लीप के बाद मुख्य किरदार निभाएंगे। हालांकि इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया। लेकिन मामले की गहराई तक पहुंचने के लिए फिल्मीबीट ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करीबी सूत्रों से इस सिलसिले में सवाल किया, जिन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया।
ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से जुड़े सूत्रों ने तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान की एंट्री की खबर को अफवाह बताया। साथ ही इस मामले पर कहा, "राजन शाही को हमेशा नए चेहरों को मौका देने के लिए जाना जाता है, चाहे वह हिना खान हों, शिवांगी जोशी हों या फिर प्रणाली राठौड़ हों। उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए भी पूरा प्लान तैयार किया होगा। प्रोडक्शन टीम तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान के साथ काम करना पसंद करेंगे, लेकिन लीप के लिए नए चेहरों का ऑडिशन किया जाएगा। तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान अच्छे कलाकार हैं जो अपनी फैन फॉलोइंग को भी शो तक लाएंगे, लेकिन मुझे लगता है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनके आने का मौका बहुत कम है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited